Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charu Asopa संग अफेयर की खबरों पर करण मेहरा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे घसीटा जा रहा है...

चारु असोपा और राजीव सेन इन दिनों एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में राजीव ने चारु पर आरोप लगाया कि उनका टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर चल रहा है। इस आरोप के बाद खुद एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 03:04 PM (IST)
Hero Image
Karan Mehra, Charu Asopa, Rajeev Sen, Affair

 नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Mehra reacted rajeev allegation Affair With Charu Asopa: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादीशुदा जिंदगी में पिछले काफी समय से कुछ सहीं नहीं चल रही है। अब यह कपल हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग होने का ऐलान कर चुका है। सिर्फ ऐलान ही नहीं दोनों एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप भी लगाते नजर आ रहे हैं। जहां एक्ट्रेस ने राजीव पर किसी और के साथ अफेयर का आरोप लगाया था। तो वहीं, राजीव ने चारु पर आरोप लगाया कि, उनका टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ अफेयर चल रहा है। इस आरोप के बाद खुद एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

चारु संग अफेयर पर बोले करण मेहरा

जाने माने टीवी एक्टर करण को जब इस बारे में पता चला है राजीव ने चारु और उनके रिश्ते को लेकर खुल्लम खुल्ला आरोप लगाए है। तो वह भड़क उठे और उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि- मुझे चारु असोपा-राजीव सेन वैवाहिक कलह में घसीटा जा रहा है। मैंने जून में एक कार्यक्रम के दौरान चारु से कुछ देर के लिए मुलाकात की थी और हमारी बात हुई थी। उसके बाद हमने आज तक कभी कोई बात नहीं की। आगे उन्होंने बताया कि हां, चारु और उन्होंने अपनी-अपनी शादियों में अपनी समस्याओं के बारे में भी बात की थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

बेटी के जन्मदिन पर साथ नजर आए थे चारु और राजीव 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी जियाना का पहला जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर मुंबई में सेन परिवार की ओर से पार्टी रखी गई थी जिसमे चारु और राजीव सेन एक साथ नजर आए थे। दोनों ने बड़े ही धूमधाम से बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिससे जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- चारु असोपा के चीटिंग के आरोपों के बीच राजीव सेन ने किया खुलासा, बोले- इस एक्टर संग है उनकी बीवी का अफेयर!