Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: 'कौन आसिम रियाज?' करण वीर मेहरा ने एलिमिनेट हो चुके खिलाड़ी को मारा ताना!

Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बार साउथ अफ्रीका नहीं बल्कि रोमानिया में सभी खिलाड़ियों का खतरों से सामना हुआ। सभी खिलाड़ी खतरों से खेलकर भारत लौट आये हैं। एक हालिया इंटरव्यू में करण वीर मेहरा ने को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज को ताना मारा है। करण वीर स्टंट शो के मजबूत खिलाड़ी बताये जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Jul 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
आसिम रियाज को करण वीर मेहरा ने मारा ताना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस रियलिटी शोज की लिस्ट में शुमार 'खतरों के खिलाड़ी' जब आता है तो टीआरपी पर राज कर रहे शोज को किनारे कर देता है। दर्शकों के बीच स्टंट शो को लेकर जबरदस्त क्रेज है। इन दिनों इंतजार 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 14) का है। 

'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग हो चुकी है। मई के आखिर में सभी खिलाड़ी रोमानिया में शूटिंग करने गये थे और अब वे भारत लौट आये हैं। जल्द ही शो ऑन-एयर होगा। इस बीच कंटेस्टेंट्स इंटरव्यू के जरिए अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) ने अपने को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) पर तंज कसा है।

आसिम को करण ने मारा ताना?

करण वीर मेहरा ने एक हालिया इंटरव्यू में आसिम रियाज को इशारों-इशारों में ताना मारते हुए उन्हें पहचानने से इनकार किया है। फिल्मीज्ञान को दिये इंटरव्यू में जब करण से आसिम के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा, "कौन है? हमारे सीजन में है? सीजन 14 में? नहीं मुझे नहीं पता, आप किसकी बात कर रहे हो? हमारे सीजन में नहीं था। मुझे नहीं लगता है।"

यह भी पढ़ें- 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से निकालने पर Sumona Chakravarti ने तोड़ी चुप्पी, बताया- कपिल शर्मा संग खटास है या नहीं

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

जब उनसे पूछा गया कि प्रोमो में आसिम रियाज के अभिषेक कुमार के साथ झगड़े वगैरह हुए थे, तब करण कहते हैं कि किसके साथ? उन्होंने कहा कि वह अभिषेक को जानते हैं, वो उनके सीजन में थे लेकिन आसिम को नहीं।

रोहित से बहस कर बैठे थे आसिम?

'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम की एंट्री से उनके चाहने वाले बहुत खुश थे, लेकिन पहले ही हफ्ते में उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टास्क करने से मना करने पर उन्हें एलिमिनेट किया गया। यहां तक कि उनकी होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से भी बहस हो गई थी। 27 जुलाई से शो शुरू हो रहा है। तभी पता चलेगा कि शो में क्यों आसिम का झगड़ा हुआ और उन्हें वापस एंट्री मिली है या नहीं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 में शुरू हुआ आसिम रियाज VS अभिषेक कुमार, शुरुआती एपिसोड में ही बन बैठे एक दूसरे के दुश्मन!