Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Wahi: अनजान शख्स ने करण वाही के साथ की थी बदतमीजी, एक्टर बोले- 'कर दी होती लड़के की पिटाई...'

Karan Wahi छोटे-पर्दे के जाने माने एक्टर करण वाही पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि एक अनजान शख्स ने उनके साथ सड़क पर गाली-गलौज और बदतमीजी की थी। अब इस बारे में करण ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं क्या बोले करण।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 09 Feb 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
करण वाही ने अपने साथ हुई बदतमीजी पर की खुलकर बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karan Wahi On Abused: छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता करण वाही ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि एक अनजान व्यक्ति ने उन्हें सड़क पर गालियां दी और उनके साथ बदतमीजी की है। अब इस बारे में करण ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

वहीं, करण ने उस शख्स की गिरफ्तारी या उसके खिलाफ की जा रही कार्रवाई के बारे में ज्यादा कोई जानकारी शेयर नहीं की।

यह भी पढ़ें: Karan Wahi: 'दो कौड़ी के टीवी एक्टर,' बीच सड़क पर करण वाही को शख्स ने दीं गालियां, पुलिस में पहुंचा मामला

कर दी होती लड़के की पिटाई

करण वाही ने हाल ही में इस मामले के बारे में ई-टाइम्स के साथ खुलकर बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे मीडिया से बहुत सारे मैसेज मिले हैं। मैं आभारी हूं कि आप लोग चिंतित हैं। मैंने बस इतना कहा कि मैंने पुलिस को सूचित कर दिया है और मुझे उम्मीद है कि कानून अपना रास्ता अपनाएगा।

मैं और कुछ नहीं कर सकता या कह सकता हूं, मैं किसी और के समान स्तर तक नहीं गिरना चाहता। अगर यही मैं 25 साल का लड़का होता, तो मैंने उस लड़के की पिटाई कर दी होती और मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ रही होती'।

उम्मीद है पूछताछ की जाएगी

इसके आगे करण ने कहा, 'लेकिन समझदारी प्रबल थी, इसलिए मुझे लगा कि लड़ने की कोई जरूरत नहीं है। मैं पुलिस के पास गया और उन्होंने अपना काम कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि उन्हें बुलाया जाएगा और हर चीज की पूछताछ की जाएगी और मुझे उम्मीद है कि मुझे परेशानी नहीं होगी'।

क्या हुआ था करण वाही के साथ

करण वाही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में इस पूरे मामले की जानकारी दी थी। करण ने लिखा, 'ये घटना उस समय की जब मैं अपनी कार से जा रहा था और मैंने सही कट लिया, क्योंकि मेरे आगे एक और गाड़ी चल रही थी। तभी एक स्कूटी सवार व्यक्ति मेरी कार की नजदीक आया और गालियां देते हुए बोला की कट कैसे मारा।

इसके बाद वह बदतमीजी की हदें पार करता गया। उसने मुझे बोला कि तेरे जैसे दो कौड़ी के टीवी एक्टर बहुत देखे हैं। मैंने उसकी स्कूटी की चाबी ले ली, लेकिन सीन न बड़े तो उसे वापस कर दी। इसके बाद वह मेरा पीछा करता रहा और आखिर मैंने एक पुलिस स्टेशन पर अपनी कार रोकी और मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने मामला सुलझा दिया और मैं सुरक्षित हूं'।

यह भी पढ़ें: Raisinghani vs Raisinghani: वकील बन सच के लिए लड़ेंगी जेनिफर, करण देंगे कड़ी टक्कर, कोर्ट ड्रामा का टीजर OUT