Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed के फैशन सेंस की करीना कपूर ने कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा, क्या सच में हो रहा है?

उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो बड़े भैया की दुल्हनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी और एमटीवी स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शोज का भी चेहरा रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 29 Mar 2023 07:02 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Kareena Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed On Kareena Kapoor: बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट पर बवाल मचाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी फैशन के नाम पर कब किसी चीज से अपने लिए ड्रेस तैयार कर लें किसी को पता नहीं। जहां एक तरफ उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। वहीं, दूसरी तरफ उनके यूनीक स्टाइल को काफी लोग पसंद भी करते हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस ने उर्फी के फैशन स्टाइल की जमकर तारीफ की है, जिस पर उर्फी ने अब फूले नहीं समा रही हैं।

करीना कपूर ने उर्फी के फैशन स्टाइल की जमकर की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में टाइम्स नाउ डिजिटल संग बातचीत में उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को लेकर बात की। करीना ने उर्फी के फैशन की जमकर तारीफ करते हुए कहा, 'मैं उर्फी जितनी हिम्मती नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत बहादुर और बेहद साहसी हैं। फैशन, एक्सप्रेशंस और फ्रीडम ऑफ स्पीच के बारे में है। जिस आत्मविश्वास के साथ वो ये करती हैं, वो बहुत कूल और शानदार लगती हैं। वह जैसा चाहती है वैसा ही करती हैं और यही तो फैशन है।'

बॉडी को लेकर हैं कम्फर्टेबल

करीना ने आगे कहा, ‘अगर आप अपने आपको अपनी बॉडी को लेकर कंफर्टेबल हो तो आप जैसे हैं वहीं करते हैं। मुझे उनका आत्मविश्वास पसंद है। मैं उनके कॉन्फिडेंस की दाद देती हूं।' करीना के इस बयान के बाद उर्फी जावेद की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उर्फी ने झट से करीना को लेकर ट्वीट किया।

उर्फी ने किया ये ट्वीट

करीना कपूर से अपनी तारीफ सुनकर उर्फी जावेद की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उर्फी ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्या...करीना ने ये कहा कि वह मुझे पसंद करती हैं...आई एम डेड...क्या ये सच में हो रहा है???' उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।