Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ye Hai Mohabbatein फेम कृष्णा मुखर्जी मना रही हैं पहला करवा चौथ, हाथों में रचाई पति के नाम की मेहंदी

Karwa Chauth 2023 बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी सितारे धूमधाम से करवा चौथ का जश्न मना रहे हैं। ये हैं मोहब्बतें से लोकप्रियता हासिल करने वालीं कृष्णा मुखर्जी ने भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा और फैंस के साथ फोटोज शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
कृष्णा मुखर्जी मना रही हैं अपना पहला करवा चौथ/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूरे देश भर में धूमधाम से करवा चौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है। हर किसी को बस रात में चांद दिखने का बेसब्री से इंतजार हैं। मनोरंजन जगत में भी शादीशुदा कपल्स बहुत ही उत्सुकता के साथ इस पर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

ये हैं मोहब्बतें में आलिया राघव भल्ला का किरदार अदा कर घर-घर में मशहूर हुईं कृष्णा मुखर्जी भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट कर रही हैं। कृष्णा मुखर्जी की शादी इस साल ही मार्च को हुई थी।

शादी के बाद अब हाल ही में उन्होंने 1 नवम्बर को अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सरगी से लेकर मेहंदी तक की कई फोटोज शेयर की।

कृष्णा मुखर्जी पहला करवा चौथ मनाने के लिए दिखीं उत्सुक

ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर की। पहली फोटो में कृष्णा मुखर्जी जहां हाथों में मेहंदी लगाते हुए अपने पति की आंखों में बड़े ही प्यार से देख रही हैं, तो वहीं एक दूसरी तस्वीर में वह हसबैंड चिराग बाटलीवाला के साथ प्यार से पोज करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Krishna Mukherjee: कृष्णा मुखर्जी की शादी में पंडित जी ने दिलाया ऐसा वचन, ठहाके लगाने पर मजबूर हुए लोग

गुलाबी रंग की प्रिंटेड सूट में पोनिटेल बांधे हुए नो मेकअप लुक में कृष्णा मुखर्जी की सादगी देखते ही बन रही है। इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर भी कई वीडियोज शेयर किये हैं।

एक वीडियो में उन्होंने हाथों में रोज का बुके पकड़ रखा है। वही अन्य वीडियो में वह चूड़ा पहने हुए हाथों में लगी मेहंदी शो ऑफ करते हुए नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

सरगी की फोटोज भी कृष्णा ने की शेयर

कृष्णा मुखर्जी ने अपनी पहली सरगी की फोटोज भी शेयर की। उन्होंने कटोरी में रखी मीठी सेवई की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सरगी'। इसके अलावा उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही 'लुकिंग लाइक अ वाऊ' पर भी रील बनाई।

आपको बता दें कि कृष्णा और चिराग की शादी गोवा में इस साल 13 मार्च 2023 को बहुत ही धूमधाम से हुई थी। उनकी शादी में अली गोनी से लेकर जैस्मिन भसीन और ये हैं मोहब्बतें से उनके खास दोस्तों ने अटेंड की थी।

यह भी पढ़ें: Krishna Mukherjee: शादी करने जा रहीं नागिन फेम कृष्णा मुखर्जी, होने वाले हसबैंड करते हैं ये काम