Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कसौटी..' के अनुराग ने श्वेता तिवारी को बताया पहली और आखिरी गलती, कहा- कभी दोस्त से ज्यादा थे

श्वेता और सीजेन के आपस की अनबन सुर्खियों में रही। किसी को कारण नहीं पता था पर सब जानते थे कि दोनों कैमरा ऑफ होने के बाद एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते। अब इस राज से पर्दा उठा है कि आखिर दोनों के बीच था क्या?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 28 Jun 2021 07:57 AM (IST)
Hero Image
image Source: Shweta Tiwari Cezanne Khan Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा की सादगी और अनुराग की मासूमियत के सभी कायल थे। शो बंद होने के इतने साल बाद भी अनुराग बसु बनकर सीजेन खान और प्रेरणा बनकर श्वेता तिवारी ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। लोग आज भी इन दोनों के बारे जानना चाहते हैं। हालांकि उस वक्त श्वेता और सीजेन के आपस की अनबन सुर्खियों में थी। किसी को कारण नहीं पता था पर सब जानते थे कि दोनों कैमरा ऑफ होने के बाद एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते। तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि दोनों रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। अब इस राज से पर्दा उठा है कि आखिर दोनों के बीच था क्या?

मेरी पहली और आखिरी गलती थीं श्वेता

दरअसल हाल ही में सीजेन ने इंडिया फोरम्स संग बातचीत में अपने और श्वेता के बारे में खुलकर बात की, इस दौरान उन्होंने श्वेता के बारे में कहा, 'श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थीं। इसके अलावा मैं कुछ अलग से नहीं कहना चाहता हूं। मुझे अब उनसे कोई मतलब नहीं है और वे मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती हैं।' इसके साथ ही सीजेन ने ये भी कहा कि, 'मैं उनकी तरह जिंदगी में किसी को इस तरह नहीं देखूंगा और न ही भविष्य में मैं किसी के इतना करीब नहीं हो पाऊंगा।'

कैमरा ऑफ होते ही नहीं होती थी बात

मीडिया में छाई श्वेता के साथ अनबन की खबरों पर सीजेन ने कहा, 'कसौटी जिंदगी की, मेरे लिए उतना ही क्लोज रहा, जितना की श्वेता के लिए रहा, लेकिन हम दोनों ही काफी प्रोफेशनल थे। हम सिर्फ अपने सीन्स करते थे और डायरेक्टर के कट बोलते ही अपनी अपनी जगहों पर चले जाते थे। हम ने ये बात अच्छी तरह से सीख ली थी।'

दोस्तों से बढ़कर थे हम

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सीजेन ने ये बात भी कही कि एक वक्त पर वे दोनों दोस्तों से बढ़कर थे। दोनों के बीच अनबन की शायद वजह भी यहीं थी। बता दें कि एक ओर जहां सीजेन टीवी शो 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' में अपना दमखम दिखा रहे हैं तो वहीं श्वेता तिवारी जल्दी ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आएंगी। शो के प्रोमोज सामने आना शुरू हो गए हैं।