Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kashmira Irani ने ब्वॉयफ्रेंड अक्षत सक्सेना संग रचाई शादी, देखें कपल की रॉयल वेडिंग की तस्वीरें

Kashmira Irani Wedding कश्मीरा ईरानी ( Kashmira Irani ) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अक्षय सक्सेना ( Akshay Saxena ) संग शादी रचाई है। इस कपल ने मुंबई से दूर राजस्थान में दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचाई। कपल ने 10 फरवरी को राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर में रॉयल वेडिंग की ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Feb 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
कश्मीरा ईरानी और अक्षय सक्सेना (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kashmira Irani Wedding: टीवी शो ‘अंबर धारा’ की फेम एक्ट्रेस कश्मीरा ईरानी (Kashmira Irani) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अक्षय सक्सेना  (Akshay Saxena) संग शादी रचाई है।

इस कपल ने मुंबई से दूर राजस्थान में दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचाई। इसकी जानकारी टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने फोटो शेयर करके दी।

यह भी पढ़ें- बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, बताया पहला कार्ड किसको भेजेंगे ?

एक दूजे के हुए कश्मीरा और अक्षय

कश्मीरा ईरानी ने अक्षय सक्सेना संग 10 फरवरी को राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर में रॉयल वेडिंग की। इस शादी में टीवी एक्टर नकुल मेहता अपनी पत्नी जानकी के साथ शामिल हुए थे। नकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग की कुछ फोटोज शेयर की हैं। नकुल मेहता ने तस्वीरें साझा करते हुए  कैप्शन में लिखा,  वीकेंड दो सबसे खुशहाल, प्यार में डूबे और सबसे गर्मजोशी से भरे लोगों के मिलन का जश्न मनाने में बिताया गया जिन्हें हम जानते हैं.. काशु और अक्शा।

यह बिना किसी कार्यक्रम के चला, जिसमें बहुत सारे अचानक डांस, खुशी के आंसू, सिवाय इसके कि हर शादी में मौजूद सामान्य मौसी/ताया जी युवा पीढ़ी के बारे में शिकायत करते थे।  कुछ अच्छे दिन होते हैं, कुछ खूबसूरत दिन होते हैं और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जो बहुत लंबे समय तक आपके साथ रहने का वादा करते हैं। आप दोनों को एक-दूसरे का जश्न मनाते और अपने सबसे करीबी लोगों के साथ आनंद मनाते देखना सबसे सुखद यादों में से एक रहेगा।

कश्मीरा ईरानी का वेडिंग लुक

इस खास मौके पर कश्मीरा ने रेड कलर का लहंगा पहना था। इस पर गोल्ड ज्वैलरी से अपने लुक कंप्लीट किया था। तो वहीं, दूल्हे राजा यानी अक्षय सक्सेना क्रीम कलर की कढ़ाई वाली शेरवानी में नजर आए।

प्री वेडिंग फंक्शन

शादी के अलावा कश्मीरा और अक्षत की प्री-वेडिंग फंक्शन की भी फोटोज सामने आई है। मेहंदी से लेकर हल्दी समेत  नकुल मेहता ने एक-एक कर सभी फंक्शन की झलक साझा की है। कुछ तस्वीरों में कश्मीरा येलो कलर की साड़ी पहने काफी खूबसूरत नजर आ रही है, जिस पर  उन्होंने फूलों की ज्वेलरी भी पहनी हुई है। 

कश्मीरा का एक्टिंग करियर

यह भी पढ़ें- Asmita Sood ने शेयर की Siddh Mehta संग शादी की तस्वीरें, लिप-लॉक करता दिखा कपल

कश्मीरा ईरानी के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी शो 'अंबर धारा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है', 'रंगून' और 'भारत' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।