Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 14: केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने इस सख्स के आगे जोड़े हाथ, जीवन का संघर्ष सुन पसीजा बिग बी का दिल

Kaun Banega Crorepati 14 अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में इस बार एक ऐसी कंटेस्टेंट आईं जिनके संघर्ष की कहानी सुन बिग बी का दिल पसीज गया और वह हाथ जोड़कर सलाम करने को मजबूह हो गए।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 26 Sep 2022 07:05 PM (IST)
Hero Image
Kaun Banega Crorepati 14 latest episode, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के मंच पर अमिताभ बच्चन अक्सर अपने सामने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स के किस्से सुनते हैं। कई बार तो कुछ लोगों की कहानियां सुन बिग बी हैरान रह जाते हैं। अब केबीसी में एक और ऐसी ही कंटेस्टेंट आईं, जिनके संघर्ष की कहानी सुन बिग बी हाथ जोड़ने को मजबूर हो गए।

यह भी पढ़ें- O Sajana सिंगर नेहा कक्कड़ पर फिर तिलमिलाईं फाल्गुनी पाठक, कहा- 'खुद पर गुजरती है तब पता चलता है'

कंटेस्टेंट की कहानी सुन भावुक हुए बिग बी

कौन बनेगा करोड़पति 14 के मेकर्स ने शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में रानी पाटीदार नाम की कंटेस्टेंट शो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। रानी ने बिग बी को बताया कि उनकी वजह से उनके पिता को अक्सर लोग ताने देते थे कि "तुम्हारा तो कोई महत्व ही नहीं है समाज में क्योंकि तुम्हारी तो बेटी है।" कंटेस्टेंट की इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन का भी दिल दहल गया।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

पिता के संघर्ष ने दिलाई सरकारी नौकरी

रानी ने बात को जारी रखते हुए बताया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। रानी ने कहा, "हमको पढ़ाने के लिए उन्होंने अपना घर तक छोड़ दिया था। बस तभी से मैंने ठान लिया कि मुझे कुछ करके दिखाना है। मेरे पापा- मम्मी ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और आज मैं पटवारी के पद पर काम करती हूं।"

नतमस्तक हुए अमिताभ बच्चन

रानी की बातों को सुनकर बिग बी इमोशनल हो गए है और उन्होंने ऑडियंस में बैठे रानी के माता- पिता की ओर देखकर उन्हें हाथ जोड़कर प्रणाम किया। बिग बी ने हाथ जोड़ते हुए कहा, "हाथ जोड़कर प्रणाम करेंगे आपके पिता श्री को कि आपने अपनी बेटी को शिक्षा दी। यह बहुत बड़ी बात है भाई साहब। जो कुछ भी आपके पिताश्री ने किया हम उससे बहुत गौरवान्वित हैं और आज आप एक उदाहरण बनकर हमारे शो में आई, हमे इस बात की बहुत खुशी है।"  

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 विनर तुषार कालिया की मंगेतर हैं बला की खूबसूरत, तस्वीरें देख बस ठहर जाती है नजर