Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 14: लंबे कद की वजह से स्कूल में अमिताभ बच्चन को खानी पड़ती थी मार, केबीसी के मंच पर किया खुलासा

Kaun Banega Crorepati 14 Amitabh Bachchan Reveals Disadvantages of His Tall Height बिग बी इन दिनों केबीसी 14 के मंच पर नन्हे कंटेस्टेंट संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपनी लंबी हाइट को लेकर एक मजेदार खुलासा किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 01:16 PM (IST)
Hero Image
Kaun Banega Crorepati 14 Amitabh Bachchan Reveals Disadvantages of His Tall Height, Blog

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 14 Amitabh Bachchan Reveals Disadvantages of His Tall Height:अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) में पहले बड़ों संग मस्ती करते थे और अब जूनियर केबीसी में बच्चों के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। शो में सवाल-जवाब के सिलसिलों के बीच बिग बी कंटेस्टेंट से उनकी पर्सनल लाइफ के मजेदार किस्से सुनते हैं और कभी- कभी खुद से जुड़े हुए अनुसने किस्से भी शेयर करते हैं। केबीसी के हालिया एपिसोड में भी उन्होंने कुछ ऐसी ही बात बता दी कि सुनने वाले हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: पैसे के लिए पार्टी में नाचने वाले स्टार्स पर कंगना ने कसा तंज? बोलीं- मोटी रकम के बाद भी मैं..

पढ़ा नन्हे कंटेस्टेंट का रिपोर्ट कार्ड

जूनियर कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सामने नन्हे-मुन्ने स्कूली बच्चे हॉट सीट पर बैठ अपनी किस्मत आजमाते हैं। बच्चों का आत्मविश्वास और उनका अंदाज देख बिग बी भी कई बार हैरान रह जाते हैं। शो के बीते एपिसोड में काश्वी शर्मा नाम की नन्ही कंटेस्टेंट शहंशाह के सामने हॉट सीट पर बैठीं। सवालों के बीच में बिग बी ने काश्वी का रिपोर्ट कार्ड पड़ा, जिसमें उनके पसंद- नापसंद के बारे में लिखा था।

यह भी पढ़ें- विवेक अग्निहोत्री 5 सुरक्षा गार्ड्स के साथ निकले मॉर्निंग वॉक पर, लोग बोले- हमारे टैक्स के पैसों से...

कम हाइट से नफरत पर पूछा सवाल

काश्वी शर्मा के रिपोर्ट कार्ड में एक बात ने अमिताभ बच्चन का ध्यान अपनी ओर खींचा कि उन्हें छोटे कद से परेशानी है। इसके बाद बिग बी ने कंटेस्टेंट से पूछा कि आखिर उन्हें अपनी कम हाइट से नफरत क्यों हैं। इस पर काश्वी ने जवाब दिया कि वो अपने क्लास में सबसे छोटी हैं। कंटेस्टेंट की इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने लंबे कद कद का किस्सा शेयर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बिग बी ने सुनाई अपनी कहानी

बिग बी ने बताया कि स्कूल के दिनों में लंबे होने की वजह से उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। उन्होंने कहा, "हमारे स्कूल में बॉक्सिंग बहुत जरूरी थी और क्योंकि मेरी हाइट ज्यादा थी तो मुझे सीनियर्स की लिस्ट में डाल दिया गया था। बहुत मार खाता था मैं स्कूल में सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं लंबा था।"

यह भी पढ़ें- Drishyam 2 Box Office Day 35: दृश्यम 2 के आगे फीकी पड़ेगी 'सर्कस '? महीने भर बाद भी दहाड़ रहे हैं विजय सलगांवकर