Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: सात करोड़ के सवाल पर अटके कंटेस्टेंट के लिए अमिताभ बच्चन ने किया ये स्पेशल काम, दे दी अपनी खास चीज

KBC 15 सोनी टीवी का पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति साल 2000 में शुरू हुआ था। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी सालों से बतौर होस्ट इस शो से जुड़े हुए हैं। हॉटसीट पर बैठे हुए कंटेस्टेंट्स के साथ भी उनकी मस्ती फैंस को काफी पसंद आती है। अब हाल ही में बिग बी ने एक कंटेस्टेंट के लिए कुछ ऐसा किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
Kaun Banega Crorepati 15 Amitabh Bachchan / Photo- Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 15: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एक लंबे समय से 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। उनके बिना ये शो मानों अधूरा सा है। 14 सफल सीजन के बाद बिग बी एक बार फिर से 15वें सीजन के साथ काफी समय पहले लौट चुके हैं। कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बी का KBC 15 से वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट के लिए कुछ ऐसा किया जिसको देखकर फैंस महानायक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दिया ये खास तोहफा

अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यू-ट्यूब पर सोनी टीवी ने इस क्विज शो का एक लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट जस्निल कुमार 7 करोड़ के जैकपॉट के सवाल तक तो पहुंच गए, लेकिन जब करोड़ों का सवाल सामने आया, तो हाथ पैर बिल्कुल ही ठंडे पड़ गए। इस प्रोमो में जसलीन भोलेपन में अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि मुझे बहुत ज्यादा ठंड लग रही है।

यह भी पढ़ें: KBC 15: करोड़पति बनते ही रोते हुए अमिताभ बच्चन के कदमों पर गिरा कंटेस्टेंट, सात करोड़ के सवाल पर अटकीं सासें

जिसके बाद अमिताभ अपना स्वीट जेस्चर दिखाते हुए तुरंत ही टीम को कहते हैं कि, 'जो हम जैकेट पहनकर आए हैं, वह दो। अमिताभ बच्चन वो जैकेट लेकर हॉट सीट पर बैठे जस्निल को पहनाते हुए कहते हैं कि अब ये जैकेट तो आपका हो गया है। हालांकि, कुछ पलों तक कंटेस्टेंट इस बात पर यकीन नहीं कर पाए कि बिग बी ने अपनी प्यारी जैकेट उन्हें सच में गिफ्ट कर दी है।

सात करोड़ के जैकपॉट सवाल पर फूले कंटेस्टेंट के हाथ-पांव

इस क्विज शो में लाखों रुपए के सवाल पार करके जैकपॉट प्रश्न की तरफ बढ़ चुके कंटेस्टेंट के सामने जैसे ही 7 करोड़ का प्रश्न बिग बी ने रखा, वैसे ही सेट का माहौल काफी सीरियस हो गया।

खैर इस प्रश्न का उत्तर कुमार दे पाते हैं या नहीं, ये तो आगामी एपिसोड में पता लगेगा, लेकिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ये जेस्चर सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: KBC 14: पिज्जा और बर्गर खाकर वजन घटा सकते हैं विक्की कौशल, अतरंगी डायट सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन