Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने सुनाया 'कजरा रे' का ये किस्सा, बोले- 'तब ऐश्वर्या हमारी बहू नहीं थी'

Kaun Banega Crorepati 15 क्विज बेस्ड रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 के मंच पर होस्ट अमिताभ बच्चन को फिल्म बंटी और बबली के आइटम सॉन्ग कजरा रे याद आया। इस गाने को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय के बारे में बात की। ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं। जानिए बिग बी ने क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 25 Aug 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
KBC 15 में अमिताभ ने बहू ऐश्वर्या संग कजरा रे का सुनाया किस्सा। photo-instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 15: सोनी चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन काफी चर्चा में है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। साथ ही वह कभी-कभार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े ऐसे मजेदार किस्से सुना देते हैं, जिससे उनके फैंस का दिन बन जाता है।

अमिताभ बच्चन ने याद किया कजरा रे सॉन्ग

'कौन बनेगा करोड़पति 15' के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'बंटी और बबली' के गाने 'कजरा रे' को याद किया और इस दौरान उन्होंने अपनी बहूरानी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का भी जिक्र किया। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट के साथ सवाल-जवाब के बाद 'कजरा रे' का किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा, "कजरा रे गाने में हम तीनों (अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या) थे। तब ऐश्वर्या हमारी बहू नहीं थी। अब बन गई हैं।"

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, "उस गाने में एक बोल था- तुमसे मिलना पुरानी दिल्ली में, छोड़ आए निशानी दिल्ली में, बल्लीमारान से दरीबे तलक, तेरी मेरी कहानी दिल्ली में। ऐसा माना जाता है कि बल्लीमारान इलाके में बहुत से नहर हुआ करते थे और नाविक जिस चप्पू से नांव चलाते थे, उसे बल्ली कहते थे।" बिग बी ने केबीसी के मंच पर इस गाने को स्क्रीन्स पर प्ले करने के लिए भी कहा और इस मोमेंट को एन्जॉय किया।

पहली बार साथ दिखे थे अमिताभ-अभिषेक और ऐश्वर्या

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'बंटी और बबली' में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म के आइटम सॉन्ग 'कजरा रे' में ऐश्वर्या ने अमिताभ और अभिषेक के साथ डांस किया था। ये गाना हिट हुआ था।

अब क्या कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन?

ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की थी। नवंबर 2011 में ऐश्वर्या और अभिषेक एक बेटी के माता-पिता बने थे, जिसका नाम कपल ने आराध्या रखा है। ऐश्वर्या को लंबे समय बाद मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' और 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहीं।