Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: पिता शाह रुख खान से जुड़े इस आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाईं Suhana Khan, अमिताभ बच्चन ने मारा ये ताना

Kaun Banega Crorepati 15 सुहाना खान ने जोया अख्तर की हाल ही में Netflix पर रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज से अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया है। हाल ही में निर्देशक जोया अख्तर के साथ मूवी की पूरी स्टारकास्ट अमिताभ बच्चन के शो KBC 15 में मूवी प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जहां बिग ने सुहाना से शाह रुख से जुड़ा सवाल किया जिसका उन्होंने गलत जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 08:59 PM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति 15 में पिता से जुड़े इस सवाल का सुहाना ने दिया गलत जवाब / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kaun Banega Crorepati 15: सुहाना खान ने NETFLIX की फिल्म 'द आर्चीज' से अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस मूवी में उनके अलावा खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और डॉट ने भी बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की है।

'द आर्चीज' को मिले जुले रिव्यू मिले। एक तरफ जहां लोग अगस्त्य नंदा की तारीफ करते हुए नहीं थके, तो वहीं कुछ लोगों को सुहाना खान का अभिनय पसंद आया, तो वहीं किसी ने खुशी कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की।

अपनी फिल्म 'द आर्चीज' को प्रमोट करने के लिए ये पूरी कास्ट अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति-15' में भी पहुंची, जहां बिग बी ने सुहाना खान से उनके पिता से जुड़ा हुआ सवाल किया, जिसके बारे में किंग खान की लाडली को बिल्कुल भी आईडिया नहीं था।

शाह रुख खान से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सुहाना खान

एक तरफ जहां सोनी टीवी द्वारा शेयर किये गए प्रोमो में अगस्त्य नंदा अपने नाना अमिताभ बच्चन को अपनी कविता से मक्खन लगाते हुए दिखाई दिए, तो वहीं सुहाना ने भी शाह रुख खान द्वारा भेजे गए मैसेज के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें: KBC 15: रश्मिका मंदाना को अमिताभ बच्चन ने किया वीडियो कॉल, 'एनिमल' में 'गीतांजलि' के कैरेक्टर पर दिया ये रिएक्श

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने सुहाना, अगस्त्य नंदा, वेदांग और जोया से सुपर संदूक राउंड में सभी से सवाल करते हुए पूछा कि, "शाह रुख खान को अब तक इनमें से कौन सा अवॉर्ड नहीं मिला है"।

उन्होंने ऑप्शन के तौर पर -पद्मश्री, बी- लीजन ऑफ ऑनर, सी- एल'एटोइल ओर और डी'- वोल्पी कप दिए। इसे सुनकर सुहाना ने तुरंत ही ए (पद्मश्री) कहा। इस जवाब को सुनकर बिग बी और उनके 'द आर्चीज' के को-स्टार वेदांग दोनों ही हैरान रह गए, क्योंकि उनका जवाब गलत था।

अमिताभ बच्चन ने मार दिया सुहाना खान को ताना

अमिताभ बच्चन सुहाना का जवाब सुनकर इतने हैरान हुए कि वह उस पर टिपण्णी करने से खुद को नहीं रोक सके। हालांकि, बिग बी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में शाह रुख खान की लाडली को ताना मारते हुए कहा,

"बेटी को पता नहीं है कि पिता को क्या मिला है। केवल पापा ने इतना ही बता के भेजा है कि वो सामने बैठे हैं, उन्होंने तुम्हारे पिता के पिता का किरदार अदा किया है। तो उनको बोल देना कि भैया जरा आराम से सवाल पूछो, अब इतना आराम से सवाल पूछा फिर भी उसका जवाब नहीं दे पाईं ये"।

आपको बता दें कि सुहाना खान जब शो में आईं तो उनसे बिग बी ने पूछा कि आपके पिता ने क्या सलाह दी आपको, जिसका जवाब देते हुए 'द आर्चीज' एक्ट्रेस ने कहा, "उन्होंने बस इतना बोला है कि आपको ये याद दिला दूं कि आपने उनके पिता का रोल निभाया है, तो मुझसे आसान से सवाल पूछिएगा"।

यह भी पढ़ें: KBC 15: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' के मंच पर पूछा शाह रुख खान की Jawan से जुड़ा ये सवाल, क्या आपको पता है जवाब ?