Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: करोड़पति बनते ही रोते हुए अमिताभ बच्चन के कदमों पर गिरा कंटेस्टेंट, सात करोड़ के सवाल पर अटकीं सासें

Kaun Banega Crorepati 15 रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 जब से शुरू हुआ है चर्चा में बना हुआ है। अमिताभ बच्चन हर साल की तरह इस बार भी होस्टिंग की कुर्सी संभाले हुए है। हाल ही में केबीसी 15 का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसे देख माना जा रहा है कि कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ जीत लिए हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:56 PM (IST)
Hero Image
KBC 15 कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के गले लग रोया। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 15: सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इसका 15वां सीजन पिछले महीने शुरू हुआ था। हर साल की तरह इस बार भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो को होस्ट कर रहे हैं।

अभी तक 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के मंच पर कई कठिन सवालों से गुजरकर कंटेस्टेंट्स लखपति बने हैं। कुछ समय पहले शो को पहला करोड़पति मिला था। अब केबीसी 15 को एक और करोड़पति मिलने जा रहा है। शो का एक हालिया प्रोमो सामने आया है।

यह भी पढ़ें- KBC 15: करोड़पति बनने से चूका ये कंटेस्टेंट, क्या आपको पता है हिरोशिमा पर गिरे बम से जुड़े इस सवाल का जवाब ?

अमिताभ बच्चन के पैर पर गिरा कंटेस्टेंट

केबीसी 15 का नया प्रोमो बेहद इमोशनल है। सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "उमड़ गए कंटेस्टेंट के जज्बात, जब वह करेंगे सामना सात करोड़ के सवाल का।" वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आ रहे हैं, "यूं हीं नहीं उमड़ आते जज्बात, वजह जरूर होती है, बताऊंगा आपको।"

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

क्लिप में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट रोते हुए अमिताभ बच्चन के पैरों पर गिर जाता है। फिर वह बिग बी के गले लगकर फूट-फूटकर रोता है। उसे रोता देख बिग बी की आंखें भी भर आती हैं। 

सात करोड़ के सवाल पर अटकीं सांसे

सामने आए प्रोमो में कंटेस्टेंट के इमोशनल मोमेंट के बाद उसके सामने सात करोड़ रुपये का कठिन सवाल आता है। 7 करोड़ी सवाल पर कंटेस्टेंट की सांसें तेज हो जाती हैं। कंटेस्टेंट पहले ही करोड़पति बन चुका है। अब देखना दिलचस्प होगा कि वह सात करोड़ रुपये का मालिक बन पाता है या नहीं। वीडियो देख कई लोग तो मान रहे हैं कि वह 7 करोड़ जीत जाएगा। अब तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चल सकेगा।

कहां देख सकते हैं केबीसी 15?

बता दें कि केबीसी की शुरुआत साल 2000 में हुई थी। तीसरे सीजन को शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट किया था। बाकी सभी सीजन में अमिताभ बच्चन ने होस्टिंग की कुर्सी संभाली है। केबीसी 15 सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होता है।

यह भी पढ़ें- KBC 15: लता मंगेशकर से जुड़ा था 6 लाख 40 हजार रुपये का सवाल, जवाब देने से चूका कंटेस्टेंट, क्या आपको पता है?