Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: 'मां ने बेटे की बाइक के लिए बेच दिए सोने के कंगन', कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को सुनाई अपनी कहानी

Kaun Banega Crorepati 15 कौन बनेगा करोड़पति 15 के मंच पर उत्तर प्रदेश के राहुल प्रवेश देवी कुमार पहुंचे। शो में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से ढेर सारी बातें की। उनके गांव से लेकर माता- पिता तक कई बातें जानी। इस बीच बिग बी ने कंटेस्टेंट से पूछा की वो जीती हुई राशि से अपनी मां को क्या गिफ्ट देंगे ?

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 05:42 PM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति 15 , (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति 15 में एक दिलचस्प कंटेस्टेंट से मिले। जिसकी सिंपलीसिटी देख बिग बी बेहद इम्प्रेस हुए। केबीसी 15 में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में उत्तर प्रदेश के अहिवावरणपुर के रहने वाले राहुल प्रवेश देवी कुमार ने बाजी मारी।

यह भी पढ़ें- KBC 15: पटना के खान सर को दूसरी कोचिंग के लिए ऑफर हुए थे 107 करोड़, रकम सुन हक्के-बक्के रह गए अमिताभ बच्चन

यूपी के गांव से आए राहुल

कौन बनेगा करोड़पति 15 के मंच पर हॉटसीट पर बैठते ही उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। राहुल ने बताया कि उनके गांव के बारे में लोग नहीं जानते इसलिए उन्हें पड़ोस के गांव का नाम लेकर पता बताना पड़ता है। कंटेस्टेंट ने कहा कि उन्हें शर्म आती है, क्योंकि बहुत से लोग उनके गांव का नाम तक नहीं जानते, लेकिन आज के बाद केबीसी के मंच के साथ उनके गांव के बारे में हर किसी को पता होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बिग बी ने पूछा सवाल

कौन बनेगा करोड़पति 15 में कंटेस्टेंट का मोनटाज वीडियो दिखाया गया। जिसमें एक पुराना टीवी नजर आया और इसने बिग बी का ध्यान खींच लिया। राहुल ने बताया कि ये ब्लैक एंड व्हाइट टीवी है, जो पेरेंट्स की शादी में मिला था। लॉकडाउन में उनका टीवी खराब हो गया और नई टीवी महंगी पड़ रही थी। इसलिए उन्होंने मोबाइल फोन खरीद लिया, ताकि सभी लोग इस्तेमाल कर सके।

यह भी पढ़ें- KBC 15: कंटेस्टेंट ने शेयर किया पहली बार फ्लाइट में बैठने का अनुभव, बातें सुनकर हंसने लगे अमिताभ बच्चन

जब मां ने बेच दिए सोने के कंगन

अमिताभ बच्चन ने राहुल अपनी बातचीत जारी रखी। पहला सवाल पूछने के बाद बिग बी ने कंटेस्टेंट से पूछा की जीती हुई रकम से वो अपनी मां को क्या तोहफा देंगे। इस पर राहुल ने कहा कि 7-8 साल उन्हें बाइक खरीदनी थी, तब उनकी मां ने अपने सोने के कंगन बेच दिए थे। उन्हें लगा कि वो 6 महीने में इसे वापस लाएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अब उन्हें इस बात की खुशी है कि केबीसी के जरिए वो अपनी सोने के जेवर दे पाएंगे।