Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: कंटेस्टेंट ने की पत्नी की शिकायत, बिग बी बोले- कौन सी पत्नी को सफाई का कीड़ा नहीं होता!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कौन बनेगा करोड़पति 15 का एक वीडियो देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में अभिनेता अमिताभ बच्चन कंटस्टेंट के साथ मजेदार बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह शो साल 2000 में शुरू हुआ और आज भी इसके काफी हिट है। इस शो में अभी तक हजारों लोग कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दिए हैं। ये शो सोनी चैनल पर प्रसारित होता है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 30 Aug 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति 15 का नया वीडियो आया सामने (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। हमेशा की तरह इस बार भी 'कौन बनेगा करोड़पति 15' शानदार प्रदर्शन कर रहा है। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन क्विज शो को सवालों और कई किस्सों से रोचक बना देते हैं। कौन बनेगा करोड़पति 15 के नए एपिसोड में, अमिताभ बच्चन फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट से शुरुआत करते हैं और कंटेस्टेंट द्वारा सवाल का जवाब देने के बाद बिग बी ने घोषणा की कि वरुण केसरवानी को हॉट सीट पर अगला कंटेस्टेंट बनने का मौका मिलता है।

शो में अमिताभ बच्चन उनका स्वागत करते हैं। कंटेस्टेंट वरुण ने अपनी पत्नी कनिका आनंद का बिग बी से परिचय कराया और बिग बी ने वरुण की पत्नी से उनके हाथ में हुए फ्रैक्चर के बारे में पूछा।

बिग बी की बात पर कनिका का कहना है कि उनका एक्सीडेंट हुआ था लेकिन अब उनका हाथ बेहतर है। इसी दौरान कंटेस्टेंट वरुण, बिग बी से कहते हैं कि इसके इर्द-गिर्द एक छोटी सी कहानी है। वह कहते हैं, "उनके दिमाग में सफाई का कीड़ा है" जिसपर बिग बी मजाक में कहते हैं "कौनसी पत्नी है, जिसको सफाई का कीड़ा नहीं होता।"

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वरुण ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि उनकी सोसायटी में मानसून के मौसम में कूड़ा उठाने वाली एक महिला कूड़ा लेने आती है और एक सुबह मैं कूड़ा नहीं दे पाया। वह कूड़ा देने के लिए खुद नीचे गई और बाद में तेज बारिश होने के कारण वह फिसलकर नीचे गिर गई और यह हादसा हो गया।

शो 'कौन बनेगा करोड़पति' कई सालों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है और काफी सक्सेसफुल रहा है। यह शो साल 2000 में शुरू हुआ था और अब तक हजारों लोग इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए। KBC में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे हैं, जो KBC से रातोंरात करोड़पति बने हैं।

हर्षवर्धन नवाथे ने केबीसी में सबसे पहले 1 करोड़ रुपये जीते थे। हमेशा की तरह आज भी लोग सोनी टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाले शो केबीसी को देखना बेहद पसंद करते हैं।