Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: कंटेस्टेंट ने शेयर किया पहली बार फ्लाइट में बैठने का अनुभव, बातें सुनकर हंसने लगे अमिताभ बच्चन

KBC 15 कौन बनेगा करोड़पति टेलीविजन का एक फेमस रियलिटी शो है। इस शो में लोग देश के कोने-कोने से आते हैं। हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने इस सीजन का 1 करोड़ का अमाउंट जीता। अब अमिताभ बच्चन के सामने इस शो की हॉट सीट पर एक और कंटेस्टेंट बैठा है जो उन्हें अपनी पहली फ्लाइट के अनुभव के बारे में बता रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 10:16 PM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति 15 (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन ने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक काम किया है। टेलीविजन पर आने वाले उनके शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के हर सीजन को लोगों से काफी प्यार मिलता है। इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति का 15वां' सीजन चल रहा है। अब इसका नया प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में हॉट सीट पर बैठा शख्स बिग बी से अपनी पहली फ्लाइट का अनुभव साझा करता है।

ऐसे में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी काफी ध्यान से उनकी बातें सुनीं। कंटेस्टेंट ने अभिनेता को यह भी बताया कि उनके गांव के लोगों ने उन्हें क्या सलाह दी है। केबीसी जैसे शो में कई कंटेस्टेंट अपने सपनों को उड़ान देने का मौका देने आते हैं। इसमें देश के अलग-अलग कोने से कंटेस्टेंट आते हैं और बिग बी के सामने अपने मन की बात बोलते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 15: दिलीप कुमार के जबरा फैन निकले अमिताभ बच्चन, KBC 15 के मंच पर कह दी इतनी बड़ी बात

पहली फ्लाइट का अनुभव किया साझा

प्रोमो की शुरुआत में हॉट सीट पर बैठे राहुल बिग बी को बताते हैं कि वह पहली बार मैं मुंबई फ्लाइट में आए हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि 'मेरे गांव वालों ने मुझे चेतावनी दी थी कि जब विमान उड़ान भरेगा तो ऐसा लगेगा कि आप हवा में उड़ रहे हैं, आपके दिल को धक्का लगेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

राहुल की बातें सुनकर अमिताभ भी हंसने लग जाते हैं। इसके आगे राहुल बोलते हैं, जब मैं एयरपोर्ट पर उतरा तो मैंने तीन चाय का आर्डर दे दिया। मुझे लगा कि 40-50 रुपये की होगी, लेकिन बिल 400 रुपये का आया। इसके बाद राहुल ने बोला '400 रुपये तो हम एक महीने में भी खर्च नहीं करते सर'।

इस बातचीत के बाद अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से 50 लाख का सवाल पूछते हैं और राहुल को थोड़ी सी सांस लेने के लिए कहते हैं। अब 50 लाख का सवाल क्या होगा और राहुल उसे जीत पाएगा या नहीं ये देखना होगा।

इससे पहले इससे पहले, उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली तजिंदर कौर को 1 करोड़ के सवाल का सामना करना पड़ा था, लेकिन वो जवाब नहीं दे पाई। वहीं, जसकरण इस सीजन के 1 करोड़ जीतने वाले पहले प्रतियोगी बने।

यह भी पढ़ें: KBC 15: पटना के खान सर को दूसरी कोचिंग के लिए ऑफर हुए थे 107 करोड़, रकम सुन हक्के-बक्के रह गए अमिताभ बच्चन