Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 16: बेटे जुनैद संग केबीसी के मंच पर पहुंचेंगे Aamir Khan, अमिताभ बच्चन को बर्थडे पर मिलेगा खास गिफ्ट

Kaun Banega Crorepati 16 महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। शो में अगले मेहमान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और उनके बेटे जुनैद खान हैं। ये दोनों बिग बी के जन्मदिन के मौके पर केबीसी (KBC 16) के मंच पर कुछ स्पेशल करने वाले हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 28 Sep 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
केबीसी 16 में आएंगे आमिर और उनके बेटे (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) छोटे पर्दे का सबसे शानदार और मशहूर रियलिटी शो माना जाता है। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लंबे अरसे से इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं।

फिलहाल केबीसी 16 (KBC 16) को लेकर बिग बी का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। क्योंकि 11 अक्टूबर को अमिताभ के जन्मदिन विशेष के मौके पर कौन बनेगा करोड़पति 16 के मंच पर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनके बेटे जुनैद खान एक साथ शिरकत करने वाले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इन दोनों की तरफ से उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है। 

केबीसी 16 में आएंगे आमिर और जुनैद

हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म महाराज से फैंस का दिल जीतने वाले जुनैद बतौर एक्टर अपनी छाप छोड़ चुके हैं और अब वह पिता आमिर खान संग कौन बनेगा करोड़पति 16 के मंच पर भी जलवा बिखरने को तैयार हैं। शनिवार को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर केबीसी 16 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- KBC 16: जैकपॉट के सवाल से चूक गए थे Chander Prakash, क्या आप जानते हैं 7 करोड़ का ये जवाब

— sonytv (@SonyTV) September 28, 2024

इसमें आमिर और जुनैद एक साथ नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं- अमित जी को पता नहीं लगना चाहिए कि हम लोग आज शो पर हैं। आने वाले 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के बर्थडे स्पेशल के तौर पर इस एपिसोड को टेलीकास्ट किया जाएगा। 

इससे पता लगता है कि अमिताभ के बर्थडे पर आमिर खान और जुनैद खान की तरफ से उनको कुछ स्पेशल गिफ्ट मिलता भी दिख सकता है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार आमिर केबीसी शो में आ चुके हैं।

चंद्र प्रकाश बने पहले करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 का आधा सफर लगभग खत्म हो गया है और शो को हाल ही में अपना पहला करोड़पति मिला है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के रहने वाले चंद्र प्रकाश ने 1 करोड़ रुपये की धनराशि जीती है।

ये भी पढ़ें- 7 सर्जरी करवाने के बाद भी डिगा नहीं Chander Prakash का हौसला, KBC 16 को मिला अपना पहला करोड़पति