Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 16: अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ फिर लौटने को तैयार, इस दिन से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन का आगाज होने वाला है यानी अमिताभ बच्चन अपनी हॉट सीट के जरिए एक बार फिर करोड़पति बनने का सपना पूरा करने वाले हैं। केबीसी के सीजन 16 (KBC 16) की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन डेट का भी एलान कर दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 16 Apr 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ फिर लौटने को तैयार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सपनों को सच में बदलने के लिए एक बार फिर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति लौट रहा है। अमिताभ बच्चन अपनी हॉट सीट लेकर जल्द टीवी पर वापसी करने वाले हैं। मेकर्स की तरफ से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही रजिस्ट्रेशन डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है।

कौन बनेगा करोड़पति एक ऐसा मंच है, जो देश के कोने- कोने से आने वालों को करोड़पति बनने का मौका देता है। शो की पॉपुलैरिटी ऐसी है कि मेकर्स अब केबीसी का सीजन 16 लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: खुशी से झूम उठेंगे 'बिग बॉस' के फैंस, सलमान खान के शो लेकर आई ये ऑफिशियल अपडेट

करोड़पति बनने का सपना होगा पूरा

कौन बनेगा करोड़पति के प्रोडक्शन हाउस सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पिछले सीजन से अमिताभ बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में होस्ट आखिरी एपिसोड में दर्शकों से अलविदा लेते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान बिग बी बेहद इमोशन नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में सोनी टीवी ने कहा- ऐसा मिला प्यार की लौट रहा है फिर एक बार, कौन बनेगा करोड़पति।

कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन ?

कौन बनेगा करोड़पति के वीडियो के साथ ही शो में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन डेट की जानकारी दी गई। वीडियो में सुना जा सकता है- "हर आरंभ का अंत होता है, लेकिन जब अपनो का प्यार हो अनंत, तो हर अंत के बाद शुभारंभ निश्चित है। गूंजा जो आपके प्यार का शंखनाद, तो आना पड़ेगा फिर एक बार। 26 अप्रैल, 2023 रात 9 बजे से कौन बनेगा करोड़पति 16 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट की पत्नी नए सीजन में मचाएंगी तहलका? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सालों पुराना है बिग बी और केबीसी का साथ

अमिताभ बच्चन और कौन बनेगा करोड़पति का रिश्ता सालों पुराना है। साल 2000 से बिग बी केबीसी के साथ जुड़े हुए हैं। अभिनेता पिछले 22 सालों से शो को होस्ट कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति के सिर्फ तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। अब अमिताभ बच्चन एक और सीजन में नजर आने वाले है।