Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 16: जुनैद ने अमिताभ बच्चन से सबके सामने पूछा निजी सवाल, बिग बी को सीरियस देखकर Aamir Khan ने करवा दिया चुप

कौन बनेगा करोड़पति अपने मिड सीजन में है। ये क्विज शो सबका फेवरेट है। बिग बी के सामने बैठे कंटेस्टेंट के साथ-साथ सवाल सुनकर ऑडियंस के दिलों की धड़कने भी बढ़ जाती हैं। इस बार कुछ उल्टा हुआ। आमिर खान और जुनैद खान शो पर खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान हॉटसीट पर बैठे जुनैद ने बिग बी से ऐसा सवाल पूछा कि आमिर ने उन्हें शांत करवा दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 09 Oct 2024 12:28 PM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति में आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति 16 इस वक्त दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस क्विज शो में हॉटसीट पर बैठे हुए कंटेस्टेंट बिग बी के सवालों का जवाब दे पाए या ना दे पाए, दर्शक उनके पूछे गए प्रश्न के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

आम आदमी के अलावा बॉलीवुड सितारे भी महानायक के सामने हॉटसीट पर बैठते ही थर-थर कांपने लगते हैं। मस्ती के अलावा बिग बी उनसे ऐसा प्रश्न पूछ लेते हैं, जिसका जवाब कभी-कभार उनके पास नहीं होता।

हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) अपने बेटे जुनैद खान के साथ क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 16 में खास मेहमान बनकर आए। इस दौरान 'महाराज' एक्टर ने सदी के महानायक से निजी जिंदगी से जुड़ा ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसे सुनकर आमिर खान ने उन्हें तुरंत ही चुप करवा दिया।

अमिताभ बच्चन से क्या था जुनैद खान का सवाल?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में केबीसी 16 के सेट पर उनके बर्थडे को और भी खास बनाने के लिए आमिर खान अपने बेटे जुनैद के साथ पहुंचे थे, जिसके कई प्रोमो सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 16 : Amitabh Bachchan को अपने पिता का पुनर्जन्म मानते थे हरिवंश राय, सपने में पता चली थी ये बात

सोनी टीवी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें जुनैद बिना सोचे समझे बिग बी से पूछते हैं, आप अपनी शादी के समय नर्वस थे या फिर एक्साइटेड थे? इस सवाल को सुनकर अमिताभ थोड़े सीरियस हो गए। उनका रिएक्शन देखते ही आमिर खान ने बेटे को टोकते हुए कहा, "ऐसे सवाल नहीं पूछते हैं, कुछ भी पूछ रहा है ये"। जैसे ही आमिर ने ये कहा बिग बी की भी हंसी छूट गई।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बिग बी के सवाल में अटक के रह गए आमिर के लाडले

'दीवार' एक्टर जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी मशहूर हैं, उन्होंने जुनैद से सवाल करते हुए कहा, आपका ब्याह भी नहीं हुआ ना? जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने ना में सिर हिलाया, जिसे सुनकर अभिनेता ने उनकी खिंचाई करते हुए कहा कि आपकी यादों में है क्या कोई आने वाली।

बिग बी की इस बात को सुनकर जुनैद कुछ न बोल सके और उन्होंने कहा इस बारे में बाद में बात करते हैं। जुनैद की जिंदगी में कोई है, ये बात सुनकर खुद उनके पिता आमिर खान भी शॉक्ड रह गए। इस स्पेशल एपिसोड में बिग बी ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ 'जुम्मा-चुम्मा' गाने पर डांस भी किया।

यह ही पढ़ें: KBC 16: BSc में फेल हो गए थे Amitabh Bachchan, उनके नंबर जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन