Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर शेयर किए यह कीमती पल, याद करते ही आंखों में आए आंसू

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Birthday Special बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन 80 साल के हो चुके हैं। पिछले 5 दशकों से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने वाले बिग बी ने पहली बार दुनिया के सामने केबीसी के मंच पर अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 07:56 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Amitabh Bachchan from KBC 14

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Birthday Special: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज 80 वर्ष के हो गए। फैंस उनके जन्मदिन को लेकर उत्साहित हैं। इस बीच सोनी टीवी ने आज रात प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड को स्पेशल बनाने के लिए खास इंतजाम किया है। यह पहली बार होगा जब बिग बी अपने जन्मदिन पर किसी कंटेस्टेंस से सवाल नहीं पूछेंगे, बल्कि खुद कंटेस्टेंट बन जवाब देंगे। जी हां, केबीसी के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, बिग बी को सरप्राइज देने के लिए जया और अभिषेक बच्चन उनसे मिलने केबीसी के सेट पर आएंगे। इस दौरान न सिर्फ इन तीनों की मस्ती सामने आएगी बल्कि अमिताभ बच्चन अपनी यादों के कुछ कीमती पलों को भी साझा करेंगे।

सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड के कई क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इनमें देखा गया है कि अभिषेक बच्चन से मिल कर अमिताभ की आंखों में आंसू आ जाते हैं। इस दौरान अभिषेक यह बताते हैं कि कैसे जब वह पहली बार किसी फिल्म के लिए स्क्रीनटेस्ट देने गए थे, तब अमिताभ ने उनकी टेंशन को दूर किया था।

जया बच्चन के सवाल पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

एक अन्य प्रोमो में जया बच्चन, अमिताभ से यह पूछती हैं कि अगर उनके पास टाइम मशीन होती, तो वह कौन से साल में वापस जाना चाहते? इतना सुनते ही अमिताभ इमोशनल हो जाते हैं और अपनी यादों में बसे घर के बारे बताते हैं। कौन से उन पलों को याद करते हुए अमिताभ भावुक हो गए? वह कौन सी जगह है जहां बिग बी ने वापस जाने की इच्छा जाहिर की? इन सभी सवालों का जवाब मंगलवार 11 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले टीवी शो में मिलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जया बच्चन ने खींची टांग

शो में भावुक पलों के अलावा कुछ खट्टे-मीठे पल भी दिखाए जाएंगे। शो में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन से शिकायत करती हैं कि उन्होंने कभी उन्हें फूल और चिट्ठी नहीं दी।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जया बच्चन कहती हैं कि जब भी अमिताभ बच्चन किसी के काम से प्रभावित होते हैं या स्वभाव से, तो वे उन्हें फूल देते हैं। लेकिन उन्हें कभी नहीं दिया। जय बच्चन का इतना ही कहना था कि अभिषेक भी उनकी टांग खिंचाई करने से पीछे नहीं हटते।

यह भी पढ़ें: KBC 14: बर्थडे पर जया बच्चन ने लगाई अमिताभ बच्चन की क्लास, केबीसी के सेट पर यह शिकायत सुन अवाक रह गए बिग बी

यह भी पढ़ें: KBC 14 Big B 80th Birthday: कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो