Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 14: केबीसी के सेट पर जया बच्चन ने लगाई अमिताभ बच्चन की क्लास, जन्मदिन पर यह शिकायत सुन हैरान रह गए बिग बी

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Birthday Special कौन बनेगा करोड़पति का आज का एपिसोड बेहद खास होने वाला है। आज बिग बी का जन्मदिन है और ऐसे मौके पर उनसे मिलने जया बच्चन और अभिषेक बच्चन आ रहे हैं। इस दौरान जया बच्चन बिग बी से कुछ शिकायत भी करेंगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 08:30 PM (IST)
Hero Image
Still Images of Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan from Kaun Banega Crorepati 14

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Birthday Special: फेमस रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का आज का एपिसोड बेहद स्पेशल वाला है। बिग बी के जन्मदिन पर प्रसारित इस एपिसोड में जया बच्चन अपने पारिवारिक रिश्तों की खट्टी-मीठी बातों को सबके सामने रखेंगी। सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए प्रोमो में देखा गया है कि बेटे अभिषेक बच्चन के साथ बिग बी को सरप्राइज देने पहुंची जया बच्चन अचानक ही उनसे किसी बात की नाराजगी जाहिर करती हैं। 

सोनी टीवी ने नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें जया और अभिषेक बच्चन जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन को सरप्राइज देने पहुंचते हैं। न सिर्फ वह शो में अपनी उपस्थिती दर्ज कराएंगी बल्क जया बच्चन होस्ट की सीट पर बैठकर बिग बी से सवाल भी करती नजर आएंगी। सवालों के साथ ही बिग बी की टांग खिंचाई भी खूब होने वाली है। दर्शक, केबीसी के इस एपिसोड को देखने के लिए उत्साहित हैं। यह पूरा एपिसोड ही कितना मजेदार होगा, इसका अंदाजा केबीसी का नया प्रोमो देखकर ही पता चल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जया और अभिषेक बच्चन को देख इमोशनल हुए बिग बी

केबीसी के सेट पर पहली बार अपने परिवार को देख बिग बी इमोशनल हो गए। जया बच्चन की यह फर्स्ट केबीसी विजिट है। अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मिदन को यादगार बनाने के लिए जया बच्चन और अभिषेक बच्चन ने कुछ मस्ती की, जिसे देख खुद बिग बी हैरत में पड़ गए।

जया की शिकायत सुन हैरान हुए अमिताभ बच्चन

इस दौरान जया बच्चन और अभिषेक बच्चन बारी-बारी से अमिताभ बच्चन से सवाल करते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि जया बच्चन, बिग बी से शिकायत करती हैं कि उन्होंने कभी उन्हें फूल और चिट्ठी नहीं भेजे। जया ने कहा, "मैंने सुना है कि जब आप किसी के काम से प्रभावित होते हैं या स्वभाव से तो चिट्ठी भेजते हैं। वैसे मुझे तो आजतक नहीं भेजा।' बीवी की यह शिकायत सुन अमिताभ तुरंत कहते हैं कि यह सार्वजनिक हो रहा है, जिस पर अभिषेक भी जया बच्चन का साथ देते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 14: बिग बी ने शाश्वत गोयल से पूछा 7.5 करोड़ का सवाल, शो के विनर बन पहले ही रच चुके हैं इतिहास

यह भी पढ़ें: KBC 14: आलिया भट्ट की इस आदत को अमिताभ बच्चन करते हैं फॉलो, केबीसी के मंच पर खुद किया खुलासा