Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 13: अमिताभ बच्चन के पिता की देखभाल करने वाली नर्स ने मां के लिए काम करने से जानें क्यों कर दिया इनकार, पढ़ें पूरी खबर

KBC 13 के एपिसोड में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने दिवंगत पिता हरिवंश राय बच्चन को याद किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता की देखभाल करने वाली नर्स ने पिता के निधन के बाद किसी और को के साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Wed, 29 Sep 2021 02:46 PM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति 13 में डॉक्टरों और नर्सों को समर्पित है।

नई दिल्ली, जेएनएनl कौन बनेगा करोड़पति 13 में एक नर्स प्रतियोगी बनकर आई हैl  इस अवसर पर अमिताभ बच्चन ने उस नर्स को याद किया जो उनके पिता की देखभाल किया करती थी। अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि पिता की मृत्यु के बाद उन्होंने किसी और के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी एपिसोड में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने दिवंगत पिता हरिवंश राय बच्चन को याद किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता की देखभाल करने वाली नर्स ने पिता के निधन के बाद किसी और को के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। इस सप्ताह कौन बनेगा करोड़पति 13 में डॉक्टरों और नर्सों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन प्रतियोगी सविता भाटी का स्वागत करते है। वह जोधपुर में एक सीनियर नर्स हैंl अमिताभ ने  घटना को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपने दिवंगत पिता के देखभाल के लिए एक नर्स नियुक्त की थीl वह 24×7 पिता की देखभाल करती थीं। हालांकि उनके पिता की मृत्यु के बाद नर्स दुखी हो गई और उन्होंने इसके बाद किसी अन्य रोगी की देखभाल करने से इनकार कर दिया। अमिताभ ने कहा, 'उनकी लगन को देखकर हमने मां के बीमार होने पर उन्हें दोबारा फोन किया लेकिन उस नर्स ने कहा कि वह किसी और की देखभाल नहीं कर पाएगी। मुझे तो यह भी नहीं पता कि उन्होंने अपनी नर्सिंग की नौकरी तो नहीं छोड़ दी थी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

प्रतियोगी सविता के पति ने अमिताभ को बताया कि भले ही उनकी पत्नी नर्स हैं लेकिन उन्हें इंजेक्शन से डर लगता है। इसपर अमिताभ ने खुलासा किया कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी इंजेक्शन से डरती हैं। उन्होंने कहा कि वह इंजेक्शन से नहीं डरते हैं।

अमिताभ बच्चन फिल्म अभिनेता हैl उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैl उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की जाती हैl