Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 14: फ्री में फिल्में देखने के लिए अमिताभ बच्चन करते थे ऐसी हरकत, 'ऊंचाई' एक्टर को याद आए पुराने दिन

KBC 14 80 साल के अमिताभ बच्चन लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनकी फिल्म ऊंचाई जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हाल ही में अनुपम खेर बोमन ईरानी और नीना गुप्ता कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर खास मेहमान बनकर पहुंचे।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 08 Nov 2022 09:38 AM (IST)
Hero Image
Kbc 14 amitabh bachchan face this struggle to watch free film in theater. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। KBC 14: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से जल्द ही सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। वह सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म चार ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो एक-दूसरे की जान है। हाल ही में फिल्म ऊंचाई के प्रमोशन के लिए अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर पहुंचे। इन चारों ने सेट पर मिलकर ढेर सारी मस्ती की। इस दौरान बोमन ईरानी एक कविता बोलते हैं, जिसे सुनने के बाद अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो गए और उन्हें अपने वो दिन याद आ गए जब वह फिल्में देखने के लिए मशक्कत करते थे।

फिल्में देखने के लिए अमिताभ बच्चन ने की है इतनी मशक्कत

आज के समय में अमिताभ बच्चन की फिल्में भले ही थिएटर्स में देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ आती हो, लेकिन एक समय ऐसा जब बिग बी फिल्में देखने के लिए अलग-अलग जुगाड़ लगाते थे। अमिताभ बच्चन ने अपने हॉस्टल का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उस समय पर उनके पास पैसे कम हुआ था करते थे, लेकिन फिल्में देखने का उन्हें बहुत ज्यादा शौक था। फिल्में देखने के लिए वह सिनेमा हॉल के सेकेट्री से गुजारिश करते थे। इतना ही नहीं अमिताभ ने ये भी बताया कि जब उनके पास फिल्में देखने के लिए पैसे नहीं होते थे तो वह जमीन पर बैठकर ही बिना टिकट फिल्म देख लिया करते थे।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अनुपम खेर से बिग बी ने कहा-मैं तुमसे जलता हूं

'कौन बनेगा करोड़पति' के ऊंचाई स्पेशल एपिसोड में नीना गुप्ता ने कई सवाल पूछे। इस दौरान नीना गुप्ता ने हॉटसीट पर बैठें अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी से ये भी कहा कि उनका अगला सवाल पैसों के लिए नहीं, बल्कि दिल से दिल की बात है। इस दौरान नीना गुप्ता ने बोमन ईरानी से पूछा बोमन ईरानी की ऐसी कौन सी चीज है, जिससे तुम जलते हो। इस सवाल का जवाब बोमन ईरानी ने तो नहीं दिया, लेकिन महानायक बातों ही बातों में अनुपम खेर से बोल पड़े कि मुझे तुमसे बहुत जलन होती है। स्टारकास्ट ने मंच पर कई पुरानी यादें ताजा की। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा परिणीती चोपड़ा, सारिका और डैनी डेन्जोगप्पा अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 14: इसलिए 80 की उम्र में भी इतने फिट हैं अमिताभ बच्चन, ये रहा बिग बी का डाइट प्लान

यह भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati: केबीसी के सेट पर नीना गुप्ता ने अमिताभ बच्चन से पूछा पर्सनल सवाल, सुनकर सकपका गए बिग बी