Move to Jagran APP

KBC 14 के मंच पर खुले अमिताभ बच्चन के दिल के राज, बोर्डिंग स्कूल की अपनी क्रश का बताया किस्सा

Amitabh Bachchan talked about his school crush at Kaun Banega Crorepati 14 कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने दिल के राज खोले और अपनी स्कूल क्रश के बारे में बताया। जिसके लिए वह खाई पार करते थे।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 26 Oct 2022 05:38 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan talked about his school crush at Kaun Banega Crorepati 14, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan talked about his school crush at Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के बेस्ट होस्ट हैं, वह अब तक इस बात को कई बार सिद्ध कर चुके हैं। शो में बिग बी आने वाले कंटेस्टेंट को इतना सहज कर देते हैं कि वह अपनी पर्सनल लाइफ भी उनके सामने खोलकर रख देते हैं, लेकिन इस बार केबीसी के मंच पर बिग बी के दिल के राज खुल गए। शहंशाह ने कंटेस्टेंट के साथ बातचीत में अपनी स्कूल टाइम क्रश के बारे में बताया, जिसके लिए वह रोज गहरी खाई पार करते थे।

यह भी पढ़ें- Bhai Dooj 2022: भाई दूज पर अभिषेक बच्चन संग श्वेता बच्चन ने शेयर कीं तस्वीरें, नोकझोंक के साथ किया सेलिब्रेट

क्रश की खातिर खाई पार करते थे बिग बी

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर साहिल शिंदे नाम के कंटस्टेंट बैठे। बातचीत में एक्टर ने बताया कि उनकी क्रश उनके बाजू वाले स्कूल में पढ़ती, जिसे देखने के लिए बिग बी खाई पार करके जाते थे। अमिताभ बच्चन ने कहा, "मेरे स्कूल का एक सिस्टर स्कूल था, जो बगल वाली पहाड़ी पर था और दोनों के बीच में खाई थी। खाई को पार करके हम गर्ल्स कॉलेज में इधर-उधर देखते थे कि भइया अपनी वाली कहां हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कंटेस्टेंट का पकड़ा झूठ

इसके बाद बिग बी ने कंटेस्टेंट से पूछा कि आपकी जिंदगी में कोई लड़की-वड़की हैं या नहीं। इस पर कंटेस्टेंट ने ना में सिर हिलाया। अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर पूछा कि वह शेयर कर सकते हैं। साहिल के फिर से ना कहने पर बिग बी ने एक वीडियो चला दिया, जो कंटेस्टेंट के दोस्तों का था। वीडियो में साहिल के फ्रेंड्स ने उनका भंडा फोड़ते हुए बता दिया कि वह स्कूल टाइम से किसी को पसंद करते हैं, जिसके बारे में किसी को पता नहीं है। इसके बाद अमिताभ ने कंटेस्टेंट की क्साल लगाते हुए कहा, "इस मंच पर आप झूठ नहीं बोल सकते हैं। अच्छा चलिए अब तो बता ही दीजिए की वह कौन है।"

यह भी पढ़ें- Thank God Review: लॉजिक न ढूंढे तो फिल्म करती है एंटरटेन, चित्रगुप्त बन अजय देवगन ने गिनाए इंसानों के ऐब