Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 14 Finale: अमिताभ बच्चन ने शार्क टैंक इंडिया 2 की टीम के सामने आइडिया किया पिच, खुद के लिए मांगे ₹25 करोड़

KBC 14 Finale कौन बनेगा करोड़पति 14 का फिनाले वीक चल रहा है। इस बार शो में शार्क टैंक इंडिया 2 के जजों को बुलाया गया है। इस दौरान अमिताभ बच्चन उन्हें अपना एक मजेदार आइडिया पिच करते है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 07:38 PM (IST)
Hero Image
KBC 14 Finale: केबीसी 14 का फिनाले वीक चल रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। KBC 14 Finale: केबीसी 14 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। इस अवसर पर शो में शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के जज भी नजर आए। अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज में एक नया बिजनेस आइडिया जजों के आगे रखा, जिसे सुनकर सभी हंसने लगे। कौन बनेगा करोड़पति 14 एक लोकप्रिय क्विज रियलिटी शो है। इसे अब तक अमिताभ बच्चन होस्ट करते रहे हैं। इसके चलते यह शो काफी लोकप्रिय भी हैं।उनका होस्ट करने का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है। वर्तमान में कौन बनेगा करोड़पति जूनियर चल रहा है और दर्शकों को छोटे जूनियर और अमिताभ बच्चन के बीच की बातचीत काफी पसंद आती है।

KBC 14 के शो में शार्क टैंक इंडिया 2 के जजों को बुलाया गया था 

शो के आखिरी वीक में शार्क टैंक इंडिया 2 के जजों को बुलाया गया था। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन एक आइडिया शो में पिच करते है। वे काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने पैंटसूट पहन रखा है। वे शो में शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, अमित जैन, पियूष बंसल, नमिता थापर और विनीता सिंह को आमंत्रित करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी 25 लाख रुपये के लिए क्या अंकित गुप्ता को करेंगी घर से बेघर, देखें वीडियो

'एबी टिश्यू के नाम से टिश्यू बॉक्स बेचना चाहता हूं'

बिग बी के बाद वह एक टिश्यू का बॉक्स लेकर आते हैं और अपना बिजनेस आइडिया रखते हैं। वह कहते हैं, 'वे एबी टिश्यू के नाम से टिश्यू बॉक्स बेचना चाहते हैं। वे ऐसा कई महिलाओं के लिए भी करना चाहते हैं। एक राउंड का ट्रायल हो चुका है और क्या जजेस इसमें पैसा इन्वेस्ट करना चाहेंगे।' इस पर शादी डॉट कॉम के अनुपम मित्तल कहते हैं कि अगर यह टिश्यू बॉक्स आपके नाम पर बिकेगा तो मैं 100 करोड़ रुपये देने को तैयार हूं। तब अमिताभ बच्चन का कहते हैं, 'क्या आप मुझे इन्वेस्टमेंट का 25 परसेंट साइनिंग अमाउंट के तौर पर देंगे।' उनकी बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यह भी पढ़ें: Avatar 2 के निर्देशक जेम्स कैमरून ने किया खुलासा, बताई 3 और 4 का बैक-टू-बैक बनाने की बड़ी वजह

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। यह शो पिछले साल लॉन्च हुआ था। इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शो पर लोग अपने बिजनेस आइडियाज पिच करते हैं, जिन पर शार्क टैंक इंडिया के जजेस इन्वेस्ट करते हैं। यह शो 2 जनवरी को सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)