Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15 में बदल गया अमिताभ बच्चन का लुक, डिजाइनर ने बताया- कैसा होगा बिग बी का स्टाइल?

KBC 15 Amitabh Bachchan केबीसी 15 के टेलीकास्ट की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अगले हफ्ते से शो ऑन एयर हो जाएगा। केबीसी प्राइज मनी के अलावा बिग के स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहता है। इस बार बिग बी की वार्ड्रोब में थ्रीपीस सूट के साथ कुछ एलिमेंट्स जोड़े गये हैं जिनकी जानकारी शो की डिजाइनर प्रिया पाटिल ने दी।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 07 Aug 2023 04:29 PM (IST)
Hero Image
KBC 15 के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ प्रिया पाटिल। फोटो- टीम केबीसी

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर 14 अगस्त से अमिताभ बच्चन के एवरग्रीन शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15 वां सीजन शुरू हो रहा है। फैंस बेसब्री से इसके टेलीकास्ट का इंतजार कर रहे हैं, शो का प्रसारण समय हमेशा की तरह सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे रखा गया है। शो के प्रोमो रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन का आउटफिट फिर एक बार चर्चा में है।

अपडेटेड लुक में नजर आएंगे बच्चन

KBC में अमिताभ बच्चन की शुद्ध हिंदी के अलावा लोग उनके आउटफिट के भी दीवाने हैं। थ्री पीस सूट, जूते और स्टाइलिश स्कार्फ अमिताभ को यंग और डैशिंग दिखाते हैं। प्रोमो में अमिताभ बदलाव की बात करते हुए अपग्रेड होने को कहते हैं।

साथ ही केबीसी को भी नए और अपडेटेड अंदाज में पेश करने की बात कहते हैं। प्रोमो में अमिताभ का लुक भी अपडेट हुआ है। इसका श्रेय उनकी स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल को जाता है।

बिग बी के लुक में क्या होगा खास? 

प्रिया ने कहा- ''मैं पहले ही मूड बना चुकी थी कि केबीसी के 15वें सीजन में मिस्टर बच्चन को नया लुक देना है। हमने अमिताभ बच्चन का क्लासिक लुक बरकरार रखते हुए कुछ नए एलिमेंट्स जोड़े हैं।''

  • बच्चन क्लासिक थ्री-पीस सूट में तो नजर आएंगे ही, साथ में एक 'कलर प्ले' भी लॉन्च किया है, जिसमें कॉन्ट्रास्ट कलर कॉम्बिनेशंस होंगे।
  • बिग बी इस बार नेवी के साथ वाइन, काले और सफेद, पाउडर ब्लू और नेवी, प्लेन के साथ पिनस्ट्रिप, प्लेन के साथ चेक जैसे कलर पैटर्न में वेस्टकोट पहने नजर आएंगे।
  • शर्ट में कॉलर के साथ पाइपिंग, उभरे हुए ब्रोच और लैपल पिन होंगे।
  • क्लासिक जोधपुरी सूट के साथ हमने शॉल की तरह एक ड्रेप जोड़ा है, इन्हें साथ रखने के लिए एक ब्रोच भी रखा है।

बिग बी स्टाइल आइकॉन हैं- प्रिया

प्रिया पाटिल ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में बिग बी के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया। प्रिया ने कहा-

सर (अमिताभ बच्चन) एक लीजेंड हैं और मैंने वर्षों से उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा है। डेडिकेशन, प्रोफेशनलिज्म और चीजों को बारीकी से देखना मैंने उन्हीं से सीखा है। यह उनके सभी पहनावे में भी झलकता है। मैं हमेशा कहती हूं कि अमिताभ बच्चन को किसी किसी स्टाइलिस्ट की जरूरत नहीं है, वो अपने आप में एक स्टाइल आइकॉन हैं। वो जो भी पहनते हैं, उसे ट्रेंड बना देते हैं। वे हर पीढ़ी के लिए प्रेरणादायी हैं।

केबीसी की थीम इस बार ज्ञानदार, धनदार और शानदार है। यह अमेरिका के लोकप्रिय गेम सो Who Wants To Be Millionaire? का भारतीय रूपांतरण है। शो पहली बार 2000 में प्रसारित हुआ था सीजन 3 को छोड़कर अमिताभ शुरू से इस शो से जुड़े हुए हैं। सीजन 3 शाह रुख खान ने होस्ट किया था।