Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 16 में कंटेस्टेंट ने Amitabh Bachchan से कर दी अजीब डिमांड, सुनकर दंग रह गए अभिनेता

कौन बनेगा करोड़पति 16 के हालिया एपिसोड में देखा गया था कि पारस मणि नाम के एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ हॉट सीट पर नजर आए जिनकी मेडिकल मदद करने का एलान किया। वहीं इसी एपिसोड में अलका सिंह नाम की पहली कंटेस्टेंट भी नजर आई थी जिन्होंने अभिनेता से ऐसा गुजारिश की जिसे वो पूरे करने के बारे में महज सोचते ही रह गए।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 27 Aug 2024 06:08 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आने के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे पर नजर आ रहे हैं । 12 अगस्त को उनका फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 पर्दे पर लौटा है। अब तक शो में कई कंटेस्टेंट खेलते नजर आए। इन्हीं में से कुछ ऐसे भी रहे जो अमिताभ के बचपन से फैन रहे।

कइयों ने उनके साथ फोटो खींचाने से लेकर डायलॉग लाइव सुनने की गुजारिश की। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। सोमवार यानी 26 अगस्त के एपिसोड में प्रतियोगी अलका सिंह पहुंची, जिन्होंने खेल तो खेला ही लेकिन इससे ज्यादा बिग बी संग कई मजेदार बातचीत की।

कंटेस्टेंट ने अमिताभ से की खास गुजारिश 

अमिताभ बच्चन से बलिया की रहने वाली अलका ने कहा कि, "यह आपके लिए अजीब हो सकता है, लेकिन मैं आपकी दाढ़ी को छूना चाहती हूं।" ये बात सुन बिग भी काफी सन रह गए। उन्होंने उनसे पूछा, "तुम मेरी दाढ़ी छूना चाहती हो?" यह सुन अलका ने पुष्टि में सिर हिलाया, अमिताभ ने फिर पूछा, "लेकिन, क्यों?" अलका ने आगे कहा, "मेरा भाई क्लीन शेव रहता है और मैं आपकी सफेद दाढ़ी को छूना चाहती हूं।" इस पर बिग बी ने मजाक में कहा, 'जब आपका भाई 87 साल का हो जाएगा तो उसकी भी सफेद दाढ़ी होगी।' उनके मजाक ने वहां मौजूद दर्शकों को खूब हंसाया।

यह भी पढ़ें- Kaun Banega Crorepati के नए सीजन में Amitabh Bachchan ने बढ़ाई अपनी फीस, एक एपिसोड के ले रहे हैं करोड़ों ?

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

फिल्मों की बात करें तो, अमिताभ बच्चन जल्द कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 84 और टीजे ज्ञानवेल की एक्शन ड्रामा वेट्टैयान में दिखाई देंगे, जिसके साथ वह रजनीकांत के साथ तमिल में अपना डेब्यू करेंगे।

यह भी पढ़ें-  Amitabh Bachchan ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ, बोले-'उनकी फिल्म देखते हैं और सीखते हैं'