Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 12: निशांत भट्ट ने खुद को बताया जानवरों का ऐपेटाइजर, कहा- 'मुझे देखकर इनकी भूख बढ़ जाती है'

Nishant Bhat performs daredevil stunts with animal in Rohit Shetty show KKK 12 कोरियोग्राफर निशांत भट्ट इन दिनों डांस नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां स्टंट के दौरान उन्हें लगभग हर जानवर काट चुका है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 21 Aug 2022 06:52 PM (IST)
Hero Image
Nishant Bhat performs daredevil stunts with animal in KKK 12, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरियोग्राफर निशांत भट्ट इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं। जहां वे कई खतरनाक स्टंट जान जोखिम में डालकर करते हुए दिखते हैं। खासकर के जानवरों से जुड़े टास्क। निशांत ने शो के दौरान टास्क को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया है कि कई बार उन्हें स्टंट के दौरान खतरनाक जानवरों ने काट लिया था।

निशांत भट्ट कहते हैं, "मैं केवल इतना कह सकता हूं, या तो इन जानवरों की भूख मुझे देखकर बढ़ जाती है या शायद अपने पिछले जन्म में मैंने उनकी तस्करी की होगी। इसलिए वे मुझसे पिछले जन्म का बदला ले रहे हैं। मेरे लिए हैरानी की बात यह है कि मेरे स्टंट में शामिल लगभग सभी जानवरों ने मुझे काट लिया। बिच्छू सबसे डरावना हो सकता है क्योंकि मैंने कभी बिच्छू के डंक मारने के बाद किसी के साथ अच्छा होते हुए नहीं सुना है, लेकिन फिर भी मैं इससे बचने में कामयाब रहा।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कोरियोग्राफर ने साझा किया कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उन्होंने आखिरी स्टंट कैसे किया था जिसमें उन्हें कार चलानी थी। निशांत ने आगे कहा, "पिछली बार जब मैंने कार चलाने की कोशिश की थी, तो मैंने दीवार पर टक्कर मार दी थी। स्टंट में असफल होने के बावजूद, यह धमाकेदार रहा और मुझे अपने द्वारा किए गए 5 मिनट के ड्राइविंग ट्यूटोरियल पर काफी गर्व है। अब जब मैं ड्राइव करने के लिए प्रेरित हो गया हूं, मुंबईकरों, सावधान! मैं आ गया हूं!"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंत में उन्होंने शो में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अपनी इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प को श्रेय देते हुए कहा, "मैं कहूंगा कि मेरी मजबूत इच्छाशक्ति ने शो में मेरी बहुत मदद की। मैंने शो में प्रवेश करने से पहले फैसला किया था कि मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा, लेकिन स्टंट करने से कभी पीछे नहीं हटूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)

निशांत ने अंत में कहा, इसके अलावा, इस साल के सभी कंटेस्टेंट्स डायनेमिक हैं, जो मुझे अपना सब कुछ देने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। और अंत में, मैं अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं कर सकता क्योंकि उन्होंने मुझे वह बनाया है जो मैं आज उनके प्यार और सपोर्ट के कारण हूं।" (With Inputs IANS)

View this post on Instagram

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)