Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे से मिलने पहुंचे अब्दु रोजिक, दोनों ने सेट पर मचाई धमा-चौकड़ी, वीडियो वायरल

Khatron Ke Khiladi 13 रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में दो जिगरी यार शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का रीयूनियन हुआ है। सेट पर दोनों ने खूब मस्ती की और धमा- चौकड़ी मचाई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 14 Jun 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
Shiv Thakare- Abdu Rozik At Khatron Ke Khiladi 13, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस 16 के रनर-अप शिव ठाकरे सलमान खान के बाद रोहित शेट्टी के शो में मस्ती कर रहे हैं। इन दिनों शिव पॉपुलर एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए देश से बाहर गए हुए हैं। जहां अब उनके पीछे-पीछे जिगरी यार शिव ठाकरे भी पहुंच गए हैं।

शिव अब्दु का रीयूनियन

बिग बॉस 16 के दौरान दोनों की दोस्ती और मस्ती दर्शकों को काफी पसंद आई थी। मंडली के ये दो ऐसे दोस्त हैं, जिनकी यारी शो के बाहर भी बनी हुई है। जिसका उदाहरण अब खतरों के खिलाड़ी 13 में भी देखने को मिला। खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी शो में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का रीयूनियन होने वाला है। वहीं, अब अब्दु सात समुंदर पार शिव के पास पहुंच भी गए हैं।

केप टाउन पहुंचे अब्दु

शिव ठाकरे, खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साउथ अफ्रीका के खूबसूरत शहर केप टाउन में गए हुए हैं। जहां से उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर किए है। इनमें उन्होंने अब्दु के आने की भी अपडेट शेयर की है। शिव ठाकरे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अब्दु के साथ एक कई वीडियो शेयर किए है। इनमें से एक वीडियो में अब्दु और शिव खूबसूरत लोकेशन के बीच एक दूसरे से गले मिलते हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by khatron ke khiladi 13 Khabri (@kkk13_biggbossott2.tazakhabar)

शिव और अब्दु की मस्ती

खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक ने सेट पर खूब मस्ती भी की। एक-दूसरे का हालचाल पूछने के बाद शिव ने अब्दु को हिदायत दी कि तुम सभी लड़कों से दोस्ती कर सकते हो, लेकिन लड़कियों से दूर रहना, क्योंकि वो मेरी हैं। इस पर अब्दु उखड़ गए और कहा कि ऐसे कैसे सब लड़कियां तुम्हारी और लड़के मेरे? तुम अब पुराने हीरो हो चुके हो और मैं नया हूं यहां, तो लड़कियां मेरी।