Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: एमसी स्टैन के बाद मेकर्स ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम इस एक्टर को किया अप्रोच

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इस सीजन को दिलचस्प बनाने का मेकर्स कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो MC Stan के बाद अब मेकर्स ने टीवी के हैंडसम हंक को अप्रोच किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 09 Mar 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 After Mc Stan Makers Approch Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Harshad Chopra/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 जल्द ही कलर्स पर आएगा। स्टंट बेस्ड ये रियलिटी शो पिछले 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और अब हाल ही में मेकर्स 13वें सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं।

अब तक कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जिनके नाम रोहित शेट्टी के शो के लिए सामने आ चुका है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है।

खतरों से खेलेगा टीवी का ये हैंडसम हंक

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के लिए अपने इस सीजन को दिलचस्प बनाने बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसे में मेकर्स एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट को इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के मेकर्स ने अपने इस शो के लिए अब तक 9 कंटेस्टेंट को अप्रोच किया है। हालांकि, कुछ कंटेस्टेंट के नाम हम आपको पहले से ही बता चुके हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में मुख्य भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपड़ा को भी अप्रोच किया गया है।

ये 9 कंटेस्टेंट आएंगे रोहित शेट्टी के शो में नजर

हर्षद चोपड़ा के अलावा इस शो के लिए मेकर्स के द्वारा जिन कंटेस्टेंट को अप्रोच किया गया है, उनमें नकुल मेहता, मुनव्वर फारुकी, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, प्रियंका चहर चौधरी, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, एंजल राय और दिशा परमार को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इन सभी कंटेस्टेंट में से जिस कंटेस्टेंट ने इस शो के लिए हामी भरी है, उसमें प्रियंका, शिव, नकुल, दिशा और नकुल मेहता का नाम शामिल है।

मिड जुलाई से ऑन एयर होगा रोहित शेट्टी का शो

रिपोर्ट्स की मानें तो कलर्स का ये स्टंट बेस्ड शो मिड जुलाई यानी कि 17 जुलाई से ऑन एयर जा सकता है। रोहित शेट्टी हर साल की तरह इस बार भी शो की मेजबानी संभालते हुए नजर आएंगे। इस शो के लिए सभी कंटेस्टेंट मिड मई में साउथ अफ्रीका में केप टाउन के लिए रवाना होंगे।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी ने बिग बॉस सीजन 16 के फिनाले में आकर शालीन को अपने शो का पहला कंटेस्टेंट चुना था। हालांकि, एक्टर ने रोहित शेट्टी के सामने ही इस शो का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया था।