Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: एयरपोर्ट पर नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या को दिया ऐसा सरप्राइज, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Khatron Ke Khiladi 13 दो महीने तक खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग करने के बाद अब फाइनली कई सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट मुंबई लौट आए हैं। अब हाल ही में गुम हैं किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर पति को पकड़कर फफक-फफक कर रोते हुए नजर आ रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 05 Jul 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Aishwarya Sharma Aka Pakhi Gets Emotional to See Gum Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actor Neil/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के टेलीविजन पर ऑनएयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मई में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट्स केप टाउन के लिए रवाना हुए थे।

ये शो भले ही कलर्स पर अब तक शुरू न हुआ हो, लेकिन स्टंट बेस्ड शो के एलिमिनेशन से लेकर कंटेस्टेंट से जुड़ी हर अपडेट सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है।

अब हाल ही में 2 महीने के बाद इस शो की शूटिंग खत्म करके सभी सेलिब्रिटीज इंडिया लौट आए हैं। मुंबई लौटते ही अपने पति नील भट्ट को देखकर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा फफक-फफक कर रोने लगीं।

पति नील भट्ट को देखकर खूब रोईं ऐश्वर्या शर्मा

सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट पिछले कुछ समय साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शो की शूटिंग कर रहे थे और शूट खत्म के बाद शिव ठाकरे सहित कई कंटेस्टेंट मुंबई लौटे, जहां पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। खतरों के खिलाड़ी 13 की कंटेस्टेंट और 'गुम हैं किसी के प्यार में' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो सामने आया, जहां उन्हें रिसीव करने के लिए उनके पति नील भट्ट पहुंचे।

रिपोर्ट्स की मानें तो नील भट्ट ने एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी ऐश्वर्या को सरप्राइज दिया, वह उन्हें बताए बिना उन्हें लेने के लिए आए थे। पति को अचानक यूं सामने देखकर ऐश्वर्या उर्फ पाखी काफी इमोशनल हो गईं और अपने आंसुओं को नहीं रोक सकीं। वह नील के सीने से लिपटकर रोने लगीं।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

15 जुलाई को होगा खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रीमियर

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की बात करें तो शो की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इस शो के कई प्रोमोज अब तक सामने आ चुके हैं। ये शो 15 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑनएयर होगा। इस बार शो में अंजुम फकीह, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स, डेजी शाह, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, रश्मीत कौर जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे के अलावा 'गुम हैं किसी के प्यार में' एक्ट्रेस पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा ने भी टॉप फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह बनाई है।