Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK13: टीवी सीरियल छोड़ अब रोहित शेट्टी के शो में ये बहू करेगी खतरनाक स्टंट, पड़ेंगे छाले-लगेगा करंट

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस शो में पार्टिसिपेशन के तौर पर अब तक कई बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब टीवी शो की बहू रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 03 May 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Aishwarya Sharma Will Be Part of Rohit Shetty Show After Quitting Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट लगातार बनी हुई है। इस शो में कौन-कौन से सितारे नजर आएंगे, ये जानने के लिए लोग बेहद उत्साहित हैं। इस सीजन में शिव ठाकरे से लेकर नकुल मेहता, दिशा परमार, अर्चना गौतम, शीजान खान सहित कई बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे है।

कुछ सितारे पहले ही इस रियलिटी शो के लिए अपनी मौजूदगी कन्फर्म करवा चुके हैं। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो 'गुम हैं किसी के प्यार में' पाखी को अब रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो के लिए अप्रोच किया गया है।

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकती हैं ये एक्ट्रेस

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या शर्मा को इस शो के लिए मेकर्स ने हाल ही में अप्रोच किया है। उनके सूत्रों ने कहा, "ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी से इस शो के लिए मेकर्स ने संपर्क किया है।

इस पर उनकी बातचीत चल रही है और एक्ट्रेस ऑलमोस्ट इस शो के लिए कन्फर्म हो चुकी हैं। वह जल्द ही इस शो को साइन कर सकती हैं''। हालांकि, ऐश्वर्या की तरफ से खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ढाई साल बाद इस शो को कहा अलविदा

ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में 'गुम है किसी के प्यार में' शो को अलविदा कह दिया है। वह पिछले ढाई साल से स्टार प्लस के इस शो से जुड़ी हुई थीं। उनके इस शो को छोड़ने के बाद पति नील भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज लिखा था।

नील भट्ट ने लिखा, ''गुम हैं किसी के प्यार में' का जब हमने पहला शॉर्ट दिया था, तो हमें नहीं पता था कि ये शुरुआत हमें प्यार देगा। इसमें कोई सीक्रेट नहीं है कि मैं तुम्हारे साथ काम करना बहुत मिस करूंगा'।

इस दिन से खतरों के खिलाड़ी होगा ऑन एयर

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज जुलाई में होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो 17 जुलाई से कलर्स पर ऑन एयर हो सकता है। इस शो के लिए अंजलि शर्मा, कुंडली भाग्य की अंजुम फकीह, शिव ठाकरे जैसे सितारों ने शो का हिस्सा बनने पर मुहर लगाई है। इस शो की शूटिंग मिड मई में केपटाउन में शुरू होगी।