Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के टॉर्चर के बीच शिव ठाकरे की इस एक्ट्रेस से हुई दोस्ती, जबरदस्त है बॉन्ड

Khatron Ke Khiladi 13 बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर-अप रहे शिव ठाकरे जल्द खतरों के खिलाड़ी 13 में स्टंट करते हुए नजर आएंगे। शो के लिए वो केपटाउन पहुंच चुके हैं। जहां उन्हें एक स्पेशल फ्रेंड भी मिल गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 16 May 2023 12:10 PM (IST)
Hero Image
Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग के लिए सभी 14 कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी अपडेट भी देनी शुरू कर दी है।

केकेके 13 के होस्ट रोहित शेट्टी जल्द अपने पुराने अंदाज में लौटने वाले हैं और एक बार फिर जानलेवा स्टंट्स के साथ सेलेब्स की चीखें निकालने वाले हैं। इस बीच शिव ठीकरे की एक एक्ट्रेस संग गहरी बॉन्डिंग हो गई है।  

बिग बॉस के बाद केकेके में भी छाए शिव

शिव ठाकरे, बिग बॉस 16 के दौरान भी अपनी दोस्ती के लिए मशहूर थे। अब उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 में आने के साथ ही दोस्त बनाने शुरू कर दिए है। केकेके 13 में शिव की पहली दोस्त अंजुम फकीह बनी हैं।

अंजुम बनीं खास

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने अपने इंस्टाग्राम पर केपटाउन से कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें एक्ट्रेस शिव ठाकरे के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिख रही हैं। दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है।

एक्ट्रेस ने की शिव की तारीफ

अंजुम ने पोस्ट को शेयर करते हुए शिव की तारीफ की और उनके दिल को सोने का बताया। एक्ट्रेस ने लिखा, "मुझे सोने का दिल मिला है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी उम्र लंबी हो...इस दोस्ती में प्यार है। सच में ये यादें फिर से ताजा हो जाएंगी...लड़ेंगे झगड़ेंगे गलतियां करेंगे। भूल जाएंगे और माफ कर देंगे...आप जैसा दोस्त जीवन भर रहेगा। है ना? मेरे प्यारे शिव।"

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

शिव का मजेदार जवाब

अंजुम के पोस्ट पर शिव ने भी रिएक्ट किया और उनकी तारीफ की। उन्होंने लिखा, "अरे रुलाएगी क्या पगली। ये लड़की ऑल राउंडर है बाबा...जो भी करती है बेस्ट करती है।" तस्वीरों में अंजुम और शिव केपटाउन में धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं।

अंजुम ने सोशल मीडिया पर दी अपडेट

अंजुम फकीह ने कुछ और कंटेस्टेंट्स के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिनमें एक्ट्रेस, शिव, रूही चतुर्वेदी और अर्जित तनेजा के साथ मस्ती करते हुए दिख रही हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)