Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित रॉय के बाद टीवी की बहू ने छोड़ा रोहित शेट्टी का शो, स्टंट करने से किया इनकार

Khatron Ke Khiladi 13 रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में एक और खिलाड़ी ने शो को छोड़ है। उन्होंने स्टंट करने से मना कर दिया है। इससे पहले रोहित शेट्टी को लेकर खबर आई थी कि वो चोट की वजह से रेस्ट मोड पर हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 01 Jun 2023 08:23 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 anjali anand left Rohit shetty show KKK13 after rohit Roy

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग जोरों पर चल रही है। अभी तक रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह शो से बाहर हो चुकी हैं। जिसके अलावा रोहित रॉय को गंभीर चोट आ गई और उन्हें स्टंट करने से मना कर दिया गया। फिलहाल को गेम का पार्ट नहीं हैं और रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक शो में एक और एलिमिनेशन है।

KKK13 में हुआ एक और खिलाड़ी बाहर

खतरों के खिलाड़ी 13 की खबर देने वाली वेबसाइट का दावा है कि अंजलि आनंद शो से बाहर हो गई हैं। खबर है कि डेजी शाह, अर्चना गौतम और साउंडस मौफकीर को फियर फंदा मिला था। एलिमिनेशन स्टंट के दौरान अर्चना गौतम सेफ हो गईं। डेजी शाह और साउंडस मौफकीर के बीच टक्कर हुई। डेजी शाह और साउंडस मौफकीर के बीच टक्कर हुई। अब कहा जा रहा है कि अंजलि आनंद ने रोहित शेट्टी का शो छोड़ दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Anjali Anand✨ (@anjalidineshanand)

बीच में छोड़ा शो

ढाई किलो प्रेम फेम अंजलि आनंद और कुल्फी कुमार बाजेवाला को टीवी के दर्शक जानेंगे। उन्होंने अमायरा (मायरा सिंह) की मां की भूमिका निभाई। अंजलि आनंद अब तक अच्छा चल रहा था। ये सबसे टफ रियलिटी शोज में से एक है। लेकिन अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे के फैंस के लिए अच्छी खबर है। अब्दु ने इशारों में बताया है कि वो जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए दक्षिण अफ्रीका जा रहे हैं। वह सीजन के स्टार वाइल्ड कार्ड्स में से एक हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

तीसरा खिलाड़ी हुआ बाहर

अब्दु को लेकर दो तरह की खबरें आ रही हैं। कोई कह रहा है कि वो सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। तो किसी का कहना है कि वो स्टंट भी परफॉर्म करेंगे। हाल ही में अब्दु रोजिक ने तस्वीरें पोस्ट कींजिसमें हम उसे कॉकरोच खाते हुए देख सकते हैं। बता दें कि ज्यादातर फैंस और सेलेब्स शिव ठाकरे को ये ट्ऱॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं।