Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: धड़ाधड़ एलिमिनेशन के बीच आई वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबर, इस कंटेस्टेंट की होगी वापसी?

Khatron Ke Khiladi 13 रोहित शेट्टी का एक्शन- एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 चर्चा में बना हुआ है। अब तक शो से कई कंटेस्टेंट्स के बाहर होने की जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं अब वाइल्ड कार्ड को लेकर अपडेट आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 02 Jun 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 से जुड़ी खबरें लगातार आ रही है। अब तक कई सेलेब्स के एलिमिनेट होने की जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं, अब केकेके 13 के वाइल्ड कार्ड एंट्री की अपडेट सामने आई है।

खतरों के खिलाड़ी 13 में 14 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। ये सभी शो का विनर बनने के लिए पूरी जद्दोजहद कर रहे हैं। हालांकि, कुछ सेलेब्स के एलिमिनेट होने की खबर भी आ चुकी हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है।

किन कंटेस्टेंट्स की हुई छुट्टी ?

खतरों के खिलाड़ी 13 में कुंडली भाग्य एक्ट्रेसेस अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी ने भी हिस्सा लिया है। कुछ समय पहले दोनों के एलिमिनेशन की खबरें सामने आई थी। वहीं, अब इन दोनों में से किसी एक की केकेके 13 में वापसी होने जा रही है।

वाइल्ड कार्ड एंट्री का मिलेगा मौका

खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो से बाहर हो चुकी रूही चतुर्वेदी, भारत वापस लौट आई हैं और वो वाइल्ड कार्ड बन फिर से शो में एंट्री नहीं करने वाली है।

किस कंटेस्टेंट की होगी वापसी ?

वहीं, एलिमिनेट हो चुकी दूसरी कंटेस्टेंट अंजुम फकीह अभी भी केप टाउन में ही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शेट्टी उन्हें टास्क परफॉर्म करके खतरों के खिलाड़ी 13 में वापसी का एक और मौका देंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

केकेके 13 में शामिल पॉपुलर सेलेब्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शे में इस बार रोहित बोस राय, डेजी शाह, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजलि आनंद, नायरा एम बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा, शीजान खान, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और सौंदस मौफकीर शामिल हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)