Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी की इस हसीना की होगी KKK13 में फिर से एंट्री, रोहित शेट्टी ने किया था शो से बाहर

Khatron Ke Khiladi 13 Wild Card Entry खतरों के खिलाड़ी 13 में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर टीवी की इस हसीना की फिर से एंट्री की खबरें सामने आ रही है। रोहित शेट्टी ने शो से हाल ही में बाहर निकाला था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 09 Jun 2023 09:05 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Anjum Fakih re enters the Rohit Shetty KKK13

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का खतरनाक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। हर सीजन की तरह इस बार भी शोबिज की दुनिया के कुछ बड़े नाम कंटेस्टेंट्स के रूप में शो का हिस्सा होंगे। जैसे डेजी शाह, शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, रोहित रॉय, अर्चना गौतम और कई अन्य अपने डर का सामना करने जा रहे हैं।

एलिमिनेशन को लेकर आई बड़ी खबर

जैसे-जैसे शूटिंग हो रही है, स्टंट और एलिमिनेशन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में ये यह बताया गया कि कुंडली भाग्य स्टार अंजुम फकीह शो से बाहर होने वाले पहले कुछ लोगों में से एक थीं। लेकिन अब उनके फिर से शो में शामिल होने की खबरें आ रही हैं।

KK13 में फिर से होगी इस कंटेस्टेंट की एंट्री!

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, अंजुम फकीह वाइल्ड कार्ड को-कंटेस्टेंट के रूप में खतरों के खिलाड़ी 13 में फिर से एंट्री करने जा रही हैं। उन्हें शो का हिस्सा बनने और स्टंट करने का दूसरा मौका मिलेगा। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी पर भी कोई पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि रूही चतुर्वेदी को खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर कर दिया गया है, लेकिन इसकी भी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

कौन बनेगा खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर?

हालांकि ये केवल कहानियां हैं, ये सारे सेलेब्स दक्षिण अफ्रीका से मजेदार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। अंजुम फकीह सबसे पहले उन लोगों में से एक थीं जिन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 में एक दोस्त के लिए एक लंबा नोट लिखा था। वो कोई और नहीं बल्कि  शिव ठाकरे है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

जल्द होगा टीवी पर टेलिकास्ट

खतरों के खिलाड़ी 13 में अंजलि आनंद, साउंडस मौफकीर, शीजान खान, अरिजीत तनेजा और कई अन्य प्रतियोगी भी हैं। देखना होगा कि इनमें से कौन फिनाले तक पहुंचता है। हाल ही में, खबर आई कि इस सीजन के अब तक के चार बेस्ट प्लेयर्स में ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, रोहित रॉय और शीजान खान हैं।