Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में भी एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बने शिव-अर्चना, इस बात पर हुआ झगड़ा

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 जल्द ही ऑनएयर होने वाला हैं लेकिन उससे पहले शो क लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 05 Jun 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Archana Gautam and Shiv Gets Into Fight in Rohit Shetty Stunt Based Show Report/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग इस वक्त साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस सीजन के अब तक दो दमदार प्रोमो ऑडियंस के सामने आ चुके हैं, जिसे देखते ही फैंस की बेसब्री दोगुनी हो गई है।

लोग बड़ी ही बेताबी के साथ रोहित शेट्टी के शो के टीवी पर ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं। आए दिन शो के टास्क और एलिमिनेशन को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो स्टंट बेस्ड शो में भी अर्चना और शिव के बीच की दुश्मनी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

रोहित शेट्टी के शो में एक-दूसरे से भिड़े अर्चना-शिव

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के दो सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और अर्चना गौतम इससे पहले बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ चुके हैं। दोनों का सलमान खान के शो में खूब झगड़ा भी देखने को मिला था। शिव से झगड़े के बाद अर्चना गौतम को शो को अलविदा कहना पड़ा था।

अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के पेज पर अपडेट किया गया है कि इस शो में भी दोनों का एक बड़ा झगड़ा हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो शिव और अर्चना का झगड़ा बिग बॉस मराठी के विनर के एक मजाक से शुरू हुआ।

शिव ने मजाक में अर्चना पर कोई तंज कसा, जिसे सुनकर अर्चना थोड़ी इमोशनल हो गईं, लेकिन इसके बाद उन्होंने गुस्से में शिव को जवाब दे दिया, जिससे दोनों का झगड़ा हो गया।

इस दिन से शुरू हो सकता है 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के अब तक दो प्रोमो सामने आ चुके हैं। जिसमें पहले प्रोमो में डेजी शाह और रोहित रॉय को कास्ट किया गया और दूसरे में ऐश्वर्या शर्मा और कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह को फीचर किया गया। इन दोनों प्रोमोज को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो से अब तक रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह और अंजलि आनंद एलिमिनेट हो चुके हैं, जिसमें से अंजुम और रोहित शेट्टी के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापसी करने की खबर है। खतरों के खिलाड़ी 13 कलर्स पर 17 जून से ऑनएयर हो सकता है।