Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: टास्क के बीच अर्चना गौतम हुईं घायल, चेहरे के नजदीक लगी गहरी चोट, शेयर की अपडेट

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। शो से अब तक कई कंटेस्टेंट के घायल होने की खबर आ चुकी है। वहीं अब अर्चना गौतम के चोटिल होने की जानकारी आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 13 Jun 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Contestant Archana Gautam Injured , Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस 16 की एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इन दिनों खतरों से खेल रही हैं। अर्चना अपने दूसरे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। अब शो से उनके घायल होने की बुरी खबर आई है।

अर्चना गौतम, खतरों के खिलाड़ी 13 के बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ विनर की ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं। इस बीच टास्क के दौरान अर्चना के चेहरे के नजदीक ठुड्डी पर चोट लग गई। यहां तक कि उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया, जहां उनके चोट पर टांके लगाए गए हैं।

कैसी है अर्चना की हालत ?

खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग के लिए अर्चना गौतम, साउथ अफ्रीका के केपटाउन शहर गई हुई हैं। जहां से उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हेल्थ अपडेट दी है। 

अर्चना ने इंस्टा स्टोरी में पहले चोट और ट्रीटमेंट के बाद की तस्वीरें शेयर कीं। इसके अलावा उन्होंने हॉस्पिटल से अपना एक वीडियो भी शेयर किया।

अंजुम फकीह भी हो चुकी हैं घायल

अर्चना गौतम के घायल होने के कुछ दिन पहले कुंडली भाग्य एक्ट्रेस अंजुम फकीह के चोटिल होने की भी जानकारी आई थी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पैर की फोटो शेयर की थी और बुरी तरह जख्मी नजर आई थीं।

श्रद्धा आर्या ने जताई चिंता

अंजुम फकीह की पैरों की हालत देखकर उनकी को-स्टार श्रद्धा आर्या बुरी तरह घबरा गई थीं। उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए वापस आने की रिक्वेस्ट की थी। पोस्ट में श्रद्धा ने कहा, घर आ जोओ। तुम हमारे लिए पहले ही जीत चुकी हो।

केकेके 13 में शामिल पॉपुलर सेलेब्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शो में अर्चना गौतम और अंजुम फकीह के अलावा रोहित बोस राय, डेजी शाह, शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, नायरा एम बनर्जी, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा, शीजान खान, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और सौंदस मौफकीर शामिल हैं।