Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: लड्डू, अचार और नानखटाई, रोहित शेट्टी के शो के लिए अर्चना गौतम ने कसी कमर, पैक किया बैग

Khatron Ke Khiladi 13 फैंस की चहेती अर्चना गौतम जल्द स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में स्टंट करते हुए नजर आने वाली हैं। शो की शूटिंग के लिए उन्होंने अपना बैग भी पैक कर लिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 09 May 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
Archana Gautam Khatron Ke Khiladi 13, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस 16 की धाकड़ कंटेस्टेंट अर्चना गौतम अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में स्टंट करते हुए नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में उनकी एंट्री कन्फर्म हो गई है। अब तो अर्चना ने अपना बैग भी पैक कर लिए है, लेकिन उनकी चेक लिस्ट बेहद अनोखी है।

अर्चना ने पूरी की तैयारी

केकेके 13 में जाने के लिए अर्चना गौतम ने पूरी तरह तैयारी कर ली है। उन्होंने ईटाम्स के साथ बातचीत में अपनी चेक लिस्ट के बारे में बताया, जिसे उन्होंने अपने बैग में पैक भी कर लिया है। अर्चना ने बातचीत में बताया कि उन्होंने अजवाइन, अदरक और मिक्सी ट्रिप के लिए रख लिया है।

अर्चना की चेक लिस्ट

उनके साथ में मौजूद खतरों के खिलाड़ी 13 की दूसरी कंटेस्टेंट अंजुम फकीह भी अर्चना की चेकलिस्ट सुन रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। अंजुम ने पूछा कि क्या ये चीजें वो गैस से जुड़ी समस्या को दूर करने के लिए ले जा रही हैं? इस पर अर्चना ने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, ये तो उन्होंने ठंड से बचने के लिए रखा है। ये उनकी नानी का नुस्खा है।

शो में टिके रहना है मकसद

अंजुम ने आगे पूछा कि वो इन चीजों का क्या करेंगी अगर शो से वो जल्दी आउट हो गईं तो ? इस पर अर्चना ने जवाब देते हुए कहा, "मैं इतनी जल्दी बाहर जाने वाली नहीं हूं, मैं वहां लंबे समय तक टिकने वाली हूं। अदरक, चाय की पत्ती, चाय छन्नी, कॉफी मेकर, शेक के लिए मिक्सर ग्राइंडर, मिर्च, अजवाइन और मेथी मैंने सब रख लिया है। मैं पात बनाऊंगी ताकि हमें ठंड न लगे। मैं अपने साथ लड्डू, अचार और नानखटाई भी लेकर जा रही हूं।"

केकेके 13 की शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग पिछले सीजन्स की तरह इस बार भी साउथ अफ्रीका में होने वाली है, जिसके लिए कंटेस्टेंट्स जल्द रवाना होने वाले हैं। टीवी पर शो के जुलाई में ऑन एयर होने की उम्मीद है। वहीं, शो की शूटिंग मई के अंत तक शुरू हो जाएगी। केकेके 13 में अर्चना गौतम के साथ शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, रुचि चतुर्वेदी, नायरा बनर्जी, अरिजीत तनेजा और सौंदस मौफाकिर भी कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हैं।