Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13: 'कैमरे के पीछे कुछ चीजें ऐसी हुई हैं' , शिव के साथ स्टंट करने से अर्चना ने किया साफ मना

Khatron Ke Khiladi 13 अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की आपसी दुश्मनी काफी पुरानी है। बिग बॉस 16 में दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं भाते थे। अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां शॉकिंग खुलासा करते हुए अर्चना गौतम ने को-कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ टास्क करने से साफ इनकार कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 16 Aug 2023 02:49 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2023 02:49 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 13 Archana Gautam Refuse to Perform Stunt With Shiv Thakare/Photo Credit -Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 अब दिलचस्प मोड़ ले रहा है, क्योंकि इस साल सिर्फ कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने सिर्फ जंगल में नहीं रखा, बल्कि का नए स्टंट्स भी उन्होंने पहली बार सीजन में इंट्रोड्यूज करे।

इस शो में खतरनाक स्टंट्स के साथ खिलाड़ियों की फुल मस्ती को भी फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि, बिग बॉस सीजन 16 के खत्म होने के बाद भी अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की दुश्मनी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में अर्चना गौतम ने कैमरे के पीछे की ऐसी बात खोली, जिसे सुनकर शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी हैरान रह गए।

शिव ठाकरे के साथ अर्चना गौतम ने स्टंट करने से किया इनकार

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे भले ही एक ही शो का हिस्सा हों, लेकिन इनकी दूरियां मिटने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में कलर्स ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'खतरों के खिलाड़ी-13' का एक नया प्रोमो शेयर किया।

इस वीडियो में होस्ट रोहित शेट्टी घोषणा करते हैं कि शिव ठाकरे और अर्चना गौतम नेक्स्ट पार्टनर स्टंट साथ में करेंगे। जिसे सुनकर शिव का मुंह बन जाता है, ये देखकर रोहित उनसे सवाल करते हैं, तो वह हंसते हुए कहते हैं कि ये बहुत ही दुखद है सर।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिव के बाद अर्चना गौतम भी रोहित शेट्टी से ये गुजारिश करते हुए नजर आई कि वह उनका पार्टनर चेंज कर दे। मेरा माइंड वही रहेगा, मैं स्टंट नहीं कर पाऊंगी।

अर्चना गौतम-शिव की लड़ाई पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

जिसके बाद जब रोहित शेट्टी कारण पूछते हैं, तो अर्चना गौतम कहती हैं, "कैमरे के पीछे कुछ चीजें ऐसी हुई हैं, जो मैं कैमरे के सामने नहीं बता सकती हूं"। ये सुनकर शिव ठाकरे के साथ-साथ वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्चना गौतम को ही ट्रोल कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, "अर्चना गौतम का बिग बॉस अब तक खत्म नहीं हुआ है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इस तरह का गंदा गेम खेलना बंद कर दो अर्चना"।

अन्य यूजर ने लिखा, "अर्चना शिव से ओब्सेस्ड है, फालतू का ये बहुत ड्रामा करती है"। आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन थे। रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे इस हफ्ते 'नो एलिमिनेशन वीक' के कारण सेफ हो चुके हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.