Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दो कंटेस्टेंट के बीच बढ़ी नजदीकियां, शुरू हुई प्रेम कहानी?

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन से जुड़ी कई अपडेट सामने आ रही हैं। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो में दो कंटेस्टेंट के बीच नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 15 Jun 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Arjit Taneja and Soundous Moufakir Dating Each Other in Rohit Shetty Show Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा। इस शो का फैंस एक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस सीजन में कई शीजन खान से लेकर शिव ठाकरे और अर्चना गौतम जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आ रहे हैं।

सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट कभी मस्ती करते हुए, तो कभी स्टंट के दौरान चोट खाए हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इस शो को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है और अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो के दो फेमस कंटेस्टेंट्स के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।

रोहित शेट्टी के शो में इन दो कंटेस्टेंट के बीच बढ़ी नजदीकियां

बिग बॉस के घर में तो अक्सर दर्शकों को दो कंटेस्टेंट के बीच करीबियां देखने को मिली हैं, लेकिन रोहित शेट्टी के शो में ये शायद पहली बार है, जब किन्हीं दो कंटेस्टेंट के बीच डेटिंग की खबरें उड़ी हैं। खतरों के खिलाड़ी 13 खबरी पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि अर्जित तनेजा और सौंदुस मौकाफिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। यहां तक की शो के दूसरे कंटेस्टेंट भी उनकी इस स्पेशल बॉन्डिंग से वाकिफ हैं और दोनों को एक-दूसरे के नाम से टीज करते हैं। उनकी जानकारी के मुताबिक शो पर मौजूद कई कंटेस्टेंट्स को ये लगता है कि दोनों के बीच जरूर कुछ खिचड़ी पक रही है"। हालांकि, इन खबरों पर अब तक अर्जित तनेजा या सौंदुस की किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये सितारे हो चुके हैं शो से एलिमिनेट

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 13 का हर सीजन दर्शकों को कुछ अलग परोसता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में भी रोहित शेट्टी अपने सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट से न सिर्फ खतरनाक स्टंट करवाएंगे, बल्कि शुरुआती पांच दिन वह लग्जरी लाइफ छोड़कर जंगल में बिताएंगे।

इस सीजन में क्या कुछ नया होगा ये तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा। स्टंट बेस्ड शो के इस सीजन से अब तक डेजी शाह, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, रोहित रॉय और रूही चतुर्वेदी के एलिमिनेशन की खबर सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुमकुम भाग्य की अंजुम फकीह इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर लौटी हैं।