Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi: 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए कन्फर्म हुए ये 5 नाम, सामने आई कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

Khatron Ke Khiladi 13 2008 में शुरू हुए रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी को दर्शकों का हमेशा से भरपूर प्यार मिलता रहा है। 12 सीजन कंप्लीट कर चुके इस शो का 13वां सीजन शुरू होने वाला है जिसके लिए कुछ कंटेस्टेंट के नाम कन्फर्म हो चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 20 Mar 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Rohit Shetty, Shiv Thakare and Munawar Faruqui

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रियलिटी शो की दुनिया के फेमस और खतरनाक शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। शो की रिलीज डेट आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है, लेकिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में हम आपको 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स का नाम बताएंगे।

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'खतरों के खिलाड़ी' फ्रांस के बीच लोकप्रिय रियलिटी शो है। इस शो में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट कराए जाते हैं। शो का हिस्सा भी वही स्टार बनते हैं, जिनकी पब्लिक के बीच अच्छी डिमांड होती है। अभी तक कई कंटेस्टेंट को अप्रोच किया गया, लेकिन कन्फर्म लिस्ट में एक दो लोगों का ही नाम सामने आया।

'खतरों के खिलाड़ी' के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

अब पॉपुलर फ्रेंचाइजी 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन के लिए कई नाम कन्फर्म हो चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने हाल ही में सनाया ईरानी, असीम रियाज और अंजलि अरोड़ा को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया था। इनमें अंजलि अरोड़ा का नाम कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है। उन्होंने खुद इस बात पर हामी भरी है कि वह 'खतरों के खिलाड़ी' ज्वाइन कर रही हैं।

ये चार नाम भी हुए कन्फर्म

अंजलि अरोड़ा के अलावा बिग बॉस 16 के पहले रनरअप शिव ठाकरे भी इस शो में खतरों से खेलते नजर आएंगे। इसके अलावा अर्चना गौतम सौंदर्य शर्मा और 'लॉक अप' फर्स्ट सीजन के विनर मुनव्वर फारूकी की मौजूदगी भी देखने को मिलेगी।

कहां होगी शूटिंग?

'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग मई में शुरू होगी। इस शो को पिछले सीजन की तरह इस बार भी साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूट किया जाएगा।

इन स्टार्स ने रिजेक्ट किया शो

'खतरों के खिलाड़ी' के लिए उर्फी जावेद, पारस छाबड़ा और शालीन भनोट को भी अप्रोच किया गया था। इन तीनों ने किसी कारण से शो के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। इसके अलावा नकुल मेहता और दिशा परमार को भी यह शो ऑफर किया गया।