Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: हारकर भी शीजान खान ने रोहित शेट्टी के शो से कमाए करोड़ों, हर एपिसोड से वसूली इतनी रकम

Khatron Ke Khiladi 13 contestant Sheezan Khan Earning टीवी एक्टर शीजान खान ने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में लंबा वक्त बिताया। शो में उन्होंंने शानदार परफॉर्म किया और खुद को एक मजबूत दावेदार साबित किया। इस बीच बीते हफ्ते उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 को अलविदा कहना पड़ा। शीजान खा अर्जिक तनेजा से एलिमिनेशन टास्क हार गए और शो से एविक्ट हो गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 03:55 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 contestant Sheezan Khan Earning, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 contestant Sheezan Khan Earning: रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 धीरे- धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो में शामिल सभी कंटेस्टेंट टिके रहने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। इस बीच शो एक मजबूत खिलाड़ी जीशान खान केकेके 13 से बाहर हो गए। आइए जानते हैं उन्होंने अपनी इस जर्नी में कितने पैसे कमाए।

शीजान खान ने खतरों के खिलाड़ी 13 में लंबा वक्त बिताया। इस दौरान उन्होंने कई अच्छे दोस्त भी बनाए। एक्टर ने हर बार अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को इम्प्रेस किया, लेकिन बीते हफ्ते किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और उन्हें केकेके 13 से बाहर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: जीतने के करीब पहुंचकर हारा ये मजबूत खिलाड़ी, इस बार नहीं चला नो-एविक्शन गेम

अर्जित से हारे शीजान

खतरों के खिलाड़ी 13 के हालिया एलिमिनेशन में अर्जित तनेजा और शीजान खान पर फियर फंदा गिरा। दोनों ने शो में अपनी दावेदारी बरकरार रखने के लिए एक- दूसरे को कड़ी टक्कर दी। एलिमिनेशन टास्क में टास्क की बात करें को कंटेस्टेंट्स को हवा में झूलते प्लेटफॉर्म पर चलकर 10 फ्लैग इकट्ठा करना था। टास्क में अर्जित बाजी जीत गए और शीजान का खतरों के खिलाड़ी 13 से पत्ता कट गया।  

KKK 13 से वसूली इतनी रकम

शीजान खान ने खतरों के खिलाड़ी 13 में लगभग 10 हफ्तों का सफर पूरा किया। सियासत डॉट कॉम की खबर के अनुसार, एक एपिसोड के लिए शीजान खान ने लगभग 6 लाख रुपये चार्ज किए। वहीं, एक हफ्ते के लिए उनकी फीस 12 लाख रही। इसके साथ ही एक्टर ने खतरों के खिलाड़ी 13 के 10 एपिसोड्स से एक करोड़ 20 लाख रुपये कमाए।

यह भी पढ़ें- Salman Khan की बहन अर्पिता खान के घर आए बप्पा, मां सुशीला चरक ने आरती के साथ किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

KKK 13 मे बचे खिलाड़ी

शीजान खान, खतरों के खिलाड़ी 13 से एलिमिनेट होने वाले छठवें कंटेस्टेंट हैं। उनसे पहले रुही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, रोहित रॉय और डेजी शाह शो से बाहर हो चुकी है। वहीं, अब शो में ऐश्वर्या शर्मा भट्ट, अर्जित तनेजा, अर्चना गौतम, डिनो जेम्स, नारया बनर्जी, रश्मीत कौर, शिव ठाकरे और सौंदस मौफाकिर बचे हुए हैं।