Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 में शिव ठाकरे की इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग बढ़ीं नजदीकियां, कॉफी डेट पर हुए स्पॉट!

Khatron Ke Khiladi 13 contestant Shiv Thakare Video शिव ठाकरे भले ही बिग बॉस सीजन 16 जीत ना पाए हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी विनर से कम नहीं है। इन दिनों शिव स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं। जहां उन्हें एक खास दोस्त मिल गई है। शिव अपनी इस खास दोस्त के साथ हाल ही में कॉफी डेट पर स्पॉट हुए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 10 Aug 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 contestant Shiv Thakare, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 contestant Shiv Thakare: बिग बॉस 16 सेंसेशन शिव ठाकरे इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। केकेके 13 में शिव अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते हैं। शो में उन्होंने कुछ खास दोस्त भी बना लिए है, लेकिन उनकी शो की एक्ट्रेस सबसे ज्यादा नजर आ रही है।

शिव ठाकरे को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि खतरों के खिलाड़ी 13 की कंटेस्टेंट डेजी शाह के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। दोनों अक्सर मीडिया पर साथ घूमते- फिरते स्पॉट होते हैं। कुछ दिनों पहले इनके अफेयर की खबरें भी सुनने को मिली थी। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो शिव और डेजी ही बता सकते हैं।

कॉफी डेट पर हुए स्पॉट

वहीं, अब शिव ठाकरे और डेजी शाह का एक वीडियो सामने आया है, जो अफेयर की अफवाहों को हवा दे रहा है। दरअसल, शिव ठाकरे और डेजी शाह कॉफी डेट पर स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे और डेजी शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में शिव और डेजी मुंबई में स्टारबक्स कॉफी शॉप से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों जैसे ही बाहर निकले शिव को उनके नन्हें फैंस ने घेर लिया। एक्टर ने भी उन्हें निराश नहीं किया और डेजी शाह के साथ मिलकर सेल्फी क्लिक की।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिव ने फिर जीता फैंस का दिल

कॉफी शॉप से निकलने के बाद डेजी शाह और शिव ठाकरे जैसे ही कार में बैठे दोनों को बच्चों ने फिर से घरे लिया। इसके बाद अपने बैग से कुछ पैसे दिए। इतने एक बच्चा उनके हाथ से पैसे छीनकर भागने लगा तो शिव ने समझाया कि छीनने की जरूरत नहीं, आराम से इंतजार करो जब तक सामने वाला कुछ दे रहा है।

सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

शिव ठाकरे के इस सादेपन के लिए फैंस ने उनकी तारीफ भी की। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, दोनों बच्चों के साथ बात करते हुए क्यूट लग रहे हैं। मुझे ये देखकर अच्छा लगा। दोनों हमेशा खुश रहो। एक अन्य यूजर ने कहा, कितनी शांत है, कोई और होता तो पारा ही हाई हो जाता उसका।