Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: डेजी शाह संग रोमांस पर शिव ठाकरे का अनोखा जवाब, कहा- लोगों को पसंद है 'कुछ-कुछ होता है'

Khatron Ke Khiladi 13 contestant Shiv Thakare खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। फैंस उनकी प्रोफेशनल के साथ- साथ पर्सनल लाइफ में भी बराबर दिलचस्पी रखते हैं। इस बीच पिछले कई दिनों से उनका नाम सलमान खान की एक्ट्रेस डेजी शाह के साथ जुड़ता रहा है। अब शिव ने इन अफवाहों का सच बताया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 contestant Daisy Shah Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 contestant Shiv Thakare: खतरों के खिलाड़ी 13 टीवी के पुराने और पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है। मेकर्स शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए कई फेमस चेहरों को शामिल करते हैं। इस बार भी फिल्म से लेकर टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री तक, कई सेलेब्स शामिल हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में बिग बॉस 16 के रनर- अप शिव ठाकरे और सलमान खान की हीरोइन डेजी शाह भी शामिल है। शो में दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों की बॉन्डिंग ने इनके लिंक-अप की अफवाहों को हवा दे दी अब सच क्या है ये को शिव और डेजी ही बेहतर बना सकते हैं। शिव ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल के राज खोले।

शिव ने बताई सच्चाई

इन्फ्लुएंसर फैजल शेख ने हाल ही में अपना चैट शो स्टार्ट किया है। सबसे पहले उन्होंने जन्नत जुबैर को इनवाइट किया। इसके बाद उनके दूसरे मेहमान बने शिव ठाकरे। बातचीत के दौरान फैजल शेख ने भी शिव ठाकरे को डेजी शाह के नाम से चिढ़ाया। इस पर उन्होंने कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

'कुछ कुछ होता है' ज्यादा चलती है

फैजल शेख ने छेड़ते हुए कहा, "शिव ठाकरे की हर सुबह डेजी होती है।" इस पर रिएक्ट करते हुए शिव ने कहा, "नहीं यार, ना सुबह होती है, ना रात होती है ना दोपहर होती है।" शिव ने आगे बताया कि उनकी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग डिनो जेम्स के साथ है। रोमांटिक और ब्रोमैंस से जुड़ी फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा, आजकल लोगों को 'ब्रदर' फिल्म पसंद नहीं है, लोग 'कुछ कुछ होता है' को ज्यादा पसंद करते हैं। आप 'ब्रदर' और 'कुछ कुछ होता है' रिलीज करें, लेकिन लोगों को 'कुछ कुछ होता है' पसंद आएगी।"

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

लोगों की नहीं कोई गलती

शिव ठाकरे ने एक किस्सा शेयर करते हुए आगे कहा, "एक दिन पहले कलर्स टीम ने हमें बुलाया था और शीजान खान नहीं आए थे। तीन लोग थे, लेकिन केवल मेरा और डेजी का वीडियो कैप्चर किया गया। उन्होंने वीडियो को स्लो मोशन में किया, एक गाने और हार्ट इमोजी लगा दिया। अगर मैं ऑडियंस होता, तो मुझे भी लगता कि कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने सोचा कि चलो ठीक है, इसमें लोगों की भी गलती नहीं है, फिल्में वैसे भी चलती रहती हैं।"