Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants List: लीक हुई KKK 13 कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट, चौथा नाम देख उड़ जाएंगे होश

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants List Leaked रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने 13 सीजन के साथ वापसी कर रहा है। इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों की लिस्ट सामने आ गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 06 Apr 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Contestants Full List Leaked Rohit shetty KKK 13

नई दिल्ली, जेएनएन।  Khatron Ke Khiladi 13 contestants Full list: टीवी के सबसे पॉपुलर एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' 13 अपनी धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। फैंस के बीच इसे लेकर अभी से ही एक्साइटमेंट अपने पीक पर पहुंच गया है। रोहित शेट्टी पहले ही वादा कर चुके हैं कि इस बार खतरनाक स्टंट का डोज हाई होने वाला है। हाल ही में शो में पार्ट लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक हो गई है और इसे लेकर चर्चा तेज हो गई हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 की फुल कंटेस्टेंट्स लिस्ट

खतरों के खिलाड़ी 13 में कंटेस्टेंट नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इस लिस्ट में बिग बॉस 16 के सदस्यों से लेकर टीवी की नामचीन हस्तियां भी शामिल है। इस लिस्ट कुछ चौंकाने वाले नाम भी शामिल है जिन्हें सुनकर आप शॉक्ड रह जाएंगे।

लीक हुई कंटेस्टेंट्स के नामों की लिस्ट

सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, आसिम रियाज, दिशा परमार, मुनव्वर फारुकी, सनाया ईरानी, प्रिंस नरूला, अंजलि अरोड़ा, नकुल मेहता।

स्टैन-सुम्बुल ने किया इनकार

हाल ही में खबर आई कि बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन और उनके को कंटेस्टेंट रह चुकी सुम्बुल तौकीर खान ने रोहित शेट्टी के शो के लिए साफ इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स ने उन्हें बड़ा अमाउंट ऑफर किया था, लेकिन मुंह मांगे पैसे मिलने के बाद भी स्टैन और सुम्बुल ने खतरनाक स्टंट्स करने से मना कर दिया।

यहां होगी शो की शूटिंग

खबर है कि तेरहवें सीजन की शूटिंग अर्जेंटीना में की जाएगी, जहां सीजन 9 और सीजन 7 की शूटिंग की गई थी। कंटेस्टेंट्स मई महीने में ही शूट के लिए अर्जेंटीना रवाना हो जाएंगे। टीवी पर इसका टेलीकास्ट 17  जुलाई से होने वाला है। साथ ही आप इसे ओटीटी पर भी देख पाएंगे। उम्मीद है कि इस बार स्टंट्स में खतरों का डोज और हाई होने वाला है।