Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: डेजी शाह ने शिव संग फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन, यूजर्स बोले -कहीं प्यार ना हो जाए

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 भले ही अभी तक टेलीविजन पर ऑनएयर न हुआ हो लेकिन शो को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। हाल ही में डेजी शाह ने शो के पहले फाइनलिस्ट शिव ठाकरे संग फोटो शेयर की जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस के कैप्शन को देखकर फैंस ने उन्हें टीज किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Daisy Shah Shares Photo With Shiv Thakare Actress Caption Makes Fans Excited/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस के बाद अब शिव ठाकरे का जलवा रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे रोहित शेट्टी के शो में टास्क जीतकर फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं।

शिव की अपनी को-कंटेस्टेंट के साथ कितनी अच्छी बॉन्डिंग है, ये उनकी तस्वीरों से साफ जाहिर है। अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस डेजी शाह ने शिव ठाकरे संग एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की।

हालांकि, इस फोटो से ज्यादा डेजी शाह का कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। जिसे देखने के बाद नेटिजन्स दोनों की खिंचाई कर रहे हैं।

डेजी शाह के कैप्शन ने खींचा लोगों का प्यार

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (KKK13) के सेट से हाल ही में डेजी शाह ने शिव ठाकरे के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की। इस फोटो में आंखों पर गॉगल्स लगाए, ब्लैक एंड ग्रे प्रिंटेड जैकेट पहने कैमरा को देखते हुए एक बड़ी सी स्माइल दे रहे हैं, तो वहीं डेजी शाह ने बड़े ही प्यार से शिव के कंधे पर सिर रखा हुआ है।

फोटो में ब्लू डेनिम और डार्क ग्रे रंग के टॉप में डेजी ब्यूटीफुल लग रही हैं। इस फोटो को कैप्शन देते हुए डेजी शाह ने लिखा, "लेकिन जब तुम मेरे लिए स्माइल करते हो"। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में 'नजर ना लगे' का इमोजी भी पोस्ट किया। उनका ये कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

डेजी शाह को यूजर्स बोले-कहीं प्यार ना हो जाए

शिव ठाकरे के लिए डेजी शाह द्वारा लिखे गए इस कैप्शन को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये बाबा तेरे को प्यार तो नहीं हो गया ना रे बाबा"। दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस को टीज करते हुए लिखा, "कहीं प्यार ना हो जाए"। अन्य यूजर ने लिखा, "ओहो नजर ना लगे आप दोनों की जोड़ी को किसी की"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे इन दोनों की जोड़ी बहुत ही पसंद आ रही है, आप दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हो"। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी को 'खतरों के खिलाड़ी 13' के टॉप 8 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। कलर्स का ये स्टंट बेस्ड शो 15 जुलाई 2023 से ऑनएयर होगा।