Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 के लिए रवाना हुईं ये पुरानी कंटेस्टेंट, KKK13 में लगाएंगी सबकी क्लास, नाम जान लगेगा झटका

Khatron Ke Khiladi 13 सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी 13 से जुड़ा एक नया वीडियो वायरल हो रह है। जिसमें शो के पिछले सीजन की एक कंटेस्टेंट केप टाउन के लिए रवाना होते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 21 Jun 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का बज बना हुआ है। हाल ही में शो का ट्रेलर जारी किया गया था। इसके अलावा खबर आई थी कि पिछले सीजन से कुछ पुराने स्टार कंटेस्टेंट्स इस बार केकेके 13 में नजर आने वाले हैं।

अब इस खबर पर मुहर लग गई है, क्योंकि शो में जाने वाली एक एक्टेस ने खुद ही इसे कंफर्म कर दिया है। कुछ दिनों पहले खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर अपडेट आई थी कि शो के तीन पुराने पावरफुल कंटेस्टेंट्स अब इस सीजन में भी एंट्री करेंगे और बाकी खिलाड़ियों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएंगे।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दिव्यांका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की रनर-अप रही दिव्यांका त्रिपाठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर पति विवेक दहिया के साथ दिखाई दीं। दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी जैसी ही एयरपोर्ट पर पहुंची, पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वो कहां जा रही हैं तो वो मुस्कुराने लगीं। 

एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

इसके बाद पैपराजी ने खुद उनसे पूछा कि क्या वो केप टाउन जा रही हैं, खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए? दिव्यांका त्रिपाठी इतना सुनते ही हंसने लगीं। फिर उन्होंने खुद खुलासा कर दिया कि वो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए केप टाउन जा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शो में शामिल कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में टीवी और फिल्म से जुड़े 14 सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। शो की शूटिंग फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में चल रही है। केकेके 13 में अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मौफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स ने हिस्सा लिया है। शो के प्रीमियर की बात करें तो ये 15 जुलाई के आसपास शुरू हो सकता है।