Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: पहले ही टास्क में फेल हुए ये दो कंटेस्टेंट! रोहित शेट्टी ने किया शो से बाहर

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी 13 में पहले ही हफ्ते में दो कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस बार हुए डबल एलिमिनेशन का एलान खुद शो के डायरोक्टर ने किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 18 May 2023 04:51 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 double Elimination Updates

नई दिल्ली, जेएनएन।Khatron Ke Khiladi 13 Elimination Updates: एड्रेनालाईन पंपिंग रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 13 इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शो की शूटिंग चल रही है। शो के फैंस. शूट के दौरान हो रही हर हलचल की अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। तो चलिए हम आपको एलिमिनेशन से जुड़ी ऐसी ही खबर देना चाहते हैं, जिसे सुनकर आपके के भी पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी।

खतरों के खिलाड़ी 13 में डबल एलिमिनेशन

खतरों के खिलाड़ी 13 के कास्टिंग डायरेक्टर आकाश शर्मा की अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में हाल ही में दिए गए संकेतों ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। उन्होंने ये बताया कि पहले ही हफ्त में दो कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालांकि, उन्होंने उन सेलेब्स के नाम का खुलासा नहीं किया, जो पहले ही टास्क में एलिमिनेट हो गए हैं। इंटरनेट पर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

इन दो कंटेस्टेंट्स को किया बाहर?

आकाश ने यह भी कहा कि निकाले गए कंटेस्टेंट्स भारत वापस नहीं आएंगे, बल्कि उन्हें केप टाउन में रहने के लिए कहा जाएगा, क्योंकि उन्हें वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के रूप में कॉन्पटिशन में फिर से एंट्री करने का मौका मिल सकता है। इस इंस्टाग्राम स्टोरी ने अफवाहों को हवा दे दी हैं और अब लोगों ने अंदाजे लगाने शुरू कर दिए हैं कि वो कौन से दो कंटेस्टेंट्स होंगे जिन्हें बाहर किया गया है।

शुरू हो गया खतरों का खेल

खतरों के खिलाड़ी 13 में फिलाहल ये कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अर्जित तनेजा, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित राय, रूही चतुर्वेदी, शीजान खान, शिव ठाकरे, मधुर मौफकीर। आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई कि शो में अब्दु रोजिक की भी एंट्री होगी, लेकिन वो बतौर कंटेस्टेंट् नहीं बल्कि अपने दोस्त शिव का हौसला बढ़ाने आएंगे।