Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: एलिमिनेट होकर भी डेजी शाह ने KKK 13 से कमाए करोड़ों, 6 हफ्तों में बटोर ली इतनी मोटी रकम

Daisy Shah Earning From Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 चर्चा में बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं ताकि फिनाले में अपनी जगह पक्की कर सके। वहीं बीते हफ्तें शो से बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह एलिमिनेट हुई थीं। एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी 13 में 6 हफ्तों का सफर पूरा किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
Daisy Shah Earning From Khatron Ke Khiladi 13

नई दिल्ली, जेएनएन। Daisy Shah Earning From Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार ने हिस्सा लिया। शो जुलाई में 14 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ था। वहीं, एक- एक कर अब तक कई खिलाड़ी आउट हो चुके हैं। इस लिस्ट में लेटेस्ट एंट्री डेजी शाह की है। हालांकि, एविक्शन के बावजूद एक्ट्रेस ने शो से करोड़ों की कमी कर ली है।  

खतरों के खिलाड़ी 13 की 15 जुलाई को शुरू हुआ था। वहीं, डेजी शाह बीते हफ्ते एलिमिनेट हुई हैं। उन्होंने शो में 6 हफ्तों का सफर पूरा किया। एक्ट्रेस एलिमिनेशन टास्क में अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा को हरा पाने में नाकामयाब रही थीं।

अर्चना और ऐश्वर्या ने दी मात

खतरों के खिलाड़ी 13 के इस एलिमिनेशन टास्क में अर्चना गौतम ने सबसे पहले टास्क खत्म किया। उन्होंने महज 6 मिनट 6 सेकेंड में स्टंट को खत्म कर दिया था। वहीं, ऐश्वर्या शर्मा ने 6 मिनट 17 सेकेंड में टास्क को खत्म कर दूसरे पायदान पर अपनी जगह पक्की की, जबिक डेजी शाह ने 10 मिनट में स्टंट को पूरा किया। सबसे ज्यादा वक्त लेने की वजह से एक्ट्रेस को केकेके 13 से एलिमिनेट होना पड़ा।

डेजी शाह ने कमाए कितने करोड़

डेजी शाह, खतरों के खिलाड़ी 13 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 15 लाख के करीब चार्ज करती थीं यानी हर हफ्ते वो 30 लाख रुपये के करीब वसूलती थीं। डेजी शाह ने खतरों के खिलाड़ी 13 में 6 हफ्तों का सफर पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने एलिमिनेशन से पहले शो से 1 करोड़ 80 लाख रुपये कमाए।

क्या था एलिमिनेशन टास्क ?

रोहित शेट्टी ने एविक्शन से बचने के लिए डेजी शाह, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा पानी से जुड़ा टास्क दिया था। स्टंट में पानी से भरा शीशे का एक बॉक्स दिया गया था। इस बॉक्स के अंदर चेन से बंधे कई सारे ब्लॉक्स रखे थे। कंटेस्टेंट्स को पानी में जाकर इन बॉक्स को अलग करना था और बाहर आकर उन सभी को एक टेबल पर अरेंज करना था। इस टास्क में ट्विस्ट ये था कि कंटेस्टेंट जैसे ही टैंक से बाहर आएगा पानी का लेवल अपने आप कम होने लगेगा और येलो लाइन को छूते ही टास्क खत्म हो जाएगा। इससे पहले खिलाड़ी को अपना स्टंट पूरा करना है।